खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं...', नेपोटिज्म पर Vidya Balan का करारा जवाब

Vidya Balan: विद्या बालन ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जी हां, एक्ट्रेस हमेशा ही अपने अभिनय से लोगों के दिल में उतर जाती हैं। हाल ही में विद्या ने नेपोटिज्म को लेकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?
05:14 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Vidya Balan, image credit- Google
Advertisement

Vidya Balan: मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन जब भी पर्दे पर आती हैं, तो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों विद्या अपनी आने वाली फिल्म 'दो और दो प्यार में' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपना बयान दिया है। जी हां, अभिनेत्री विद्या ने भी अब नेपोटिज्म को लेकर रिएक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

नेपोटिज्म पर बोलीं विद्या बालन

दरअसल, हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में विद्या बालन से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने अपने जवाब में कहा कि मैं नहीं जानती कि इसका क्या जवाब देना है। मैं अगर आज यहां पर हूं तो बिना किसी नेपोटिज्म के हूं। विद्या ने आगे कहा कि इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं हैं और अगर ऐसा होता तो आज हर बाप के बच्चे (बेटा या बेटी) सक्सेसफुल हो चुके होते।

पास्ट रिलेशन और हार्टब्रेक पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

विद्या बालन ने आगे कहा कि कई बार मैं सोचती हूं कि अगर मुझे किसी ने सहारा दिया होता तो आज लोग शायद और थोड़े दयालु होते, लेकिन मैं अपने काम को खुद करने में विश्वास रखती हूं, हालांकि सच्चाई ये है कि इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पास्ट रिलेशन और हार्टब्रेक पर भी बात की।

Advertisement

मुझे मेरे पहले रिलेशन में धोखा मिला था- विद्या 

विद्या बालन ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर कहा कि मुझे मेरे पहले रिलेशन में धोखा मिला था। मैं जिस इंसान को डेट कर रही थी, उसने मेरी फीलिंग्स को नहीं समझा और मुझे चीट किया और वो बहुत बुरा भी था। हालांकि विद्या कभी किसी के भरोसे नहीं रहीं और उन्होंने हमेशा अपने काम के बूते पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

विद्या बालन का वर्कफ्रंट 

इसके साथ ही अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों विद्या फिल्म 'दो और दो प्यार में' के प्रमोशन में बिजी हैं। जल्द ही इस फिल्म को रिलीज भी किया जाएगा। इसके अलावा विद्या अपकमिंग फिल्म 'भूल-भलैया 3' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- Orry ने अड़ाई टांग, मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- उम्मीद नहीं थी…

Advertisement
Tags :
Vidya Balan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement