खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस एक्टर ने दी कई हिट फिल्में, एक फ्लॉप ने कर्ज में ऐसा डुबाया, होना पड़ गया 'सर्कस' में शामिल

Bollywood Actor Talk About Flop Movie: इंडस्ट्री में हर हफ्ते फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाती। इस बॉलीवुड एक्टर की फ्लॉप फिल्म ने उसे कर्ज में डुबो दिया और उसे सर्कस ज्वॉइन करना पड़ा।
11:56 AM Jun 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Vidyut Jammwal Talk About Flop Movie: फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। कई बार इन स्टार्स की जिंदगी में डाउनफॉल आ जाता है, जिसकी वजह से उन्हें अर्श से फर्श तक आने में समय नहीं लगता। साउथ से बॉलीवुड तक कई हिट फिल्में दे चुके एक्टर विद्युत जामवाल के साथ भी हालिया दिनों में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक्टर ने 'कमांडो', 'जंगली', 'खुदा हाफिज' और 'द पावर' जैस कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि उनकी पिछली फिल्म 'क्रैक' खास कमाल नहीं दिखा सकी। आलम ये हुआ कि इस फिल्म ने विद्युत के करियर पर फ्लॉप का टैग तो लगाया ही साथ ही उन्हें कर्ज में भी डुबो दिया। इस फिल्म के फ्लॉप होने से एक्टर इस कदर पर कर्ज में डूब गए और उन्हें इतना दुख हुआ कि उन्होंने सर्कस ज्वाइन कर लिया।

Advertisement

फरवरी में रिलीज हुई थी क्रैक

जाहिर है कि विद्युत जामवाल फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ एक्शन बल्कि जबरदस्त मार्शल आर्ट्स के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी पिछली फिल्म 'क्रैक' इस साल फरवरी, 2024 में रिलीज हुई थी। फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ रुपये था, जिसे विद्युत ने खुद ही प्रोड्यूस किया था। फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो महज 17 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई। बता दें कि इससे पहले विद्युत की फिल्म 'आईबी 17' भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना की अंडरवियर चुराने पर ट्रोल हुए रणवीर शौरी, यूजर्स बोले- ऐसी हरकतें…

Advertisement

कर्ज में डूब गए थे एक्टर

एक मीडिया इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने खुलासा किया कि 'क्रैक बहुत मेहनत से बनाई गई थी लेकिन उसके फ्लॉप होने की वजह से काफी पैसा बर्बाद हो गया। मैं परेशान था और सोच रहा था कि इससे कैसे निकलूं। मैं कर्ज में डूब गया था। लोगों ने अपने-अपने हिसाब से सलाह देनी शुरू कर दी। मैं लोगों की सलाह से दूर रहना चाहता था। इसलिए क्रैक की रिलीज के बाद मैंने एक फ्रेंच सर्कस ज्वाइन कर लिया।'

सर्कस में 14 दिन बिताए

विद्युत जामवाल ने आगे कहा, 'मैंने सर्कस में शामिल होने के बाद करीब 14 दिन कुछ अच्छे इंसानों के साथ बिताए। जब मैं वापस मुंबई लौटा तो मुझे काफी सुकून मिला।' एक्टर ने आगे बताया कि 'क्रैक के फ्लॉप होने के बाद मुझे कर्ज से उबरने में करीब तीन महीने लग गए। मेरे दोस्त जानना चाहते थे कि मैंने बिना पैनिक हुए इस सिचुएशन को कैसे संभाल लिया? इस पर मैंने उनसे कहा कि मैं बस तनाव से दूर रहना चाहता था। इसलिए मैंने एक गेम प्लान के जरिए सब कुछ आसानी से मैनेज कर लिया।'

Advertisement
Tags :
Crakkvidyut jammwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement