चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलवामा अटैक हो या COVID-19, लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है साउथ का 'राउडी'

Vijay Deverakonda Birthday Special: साउथ सिनेमा के 'राउडी' कहे जाने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। आज अभिनेता का जन्मदिन है। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।
08:39 AM May 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Vijay Deverakonda
Advertisement

Vijay Deverakonda Birthday Special: साउथ सिनेमा के 'राउडी' कहे जाने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा के लिए आज बेहद खास दिन है। आज एक्टर का बर्थडे है और वो 35 साल के हो गए हैं। फैंस एक्टर को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। विजय की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अभिनेता अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं।

Advertisement

मसीहा बनकर सामने आए विजय

अभिनेता विजय ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रखी है। साल 2019 में जब पुलवामा अटैक हुआ था, तब हर कोई स्तब्ध रह गया था। इस दौरान अभिनेता ने पीड़ित परिवार की मदद की और उन्हें सहारा दिया। विजय के इस काम की लोगों ने खूब सराहना की। इतना ही नहीं जब वैश्विक महामारी से हर कोई परेशान था तब भी विजय लोगों के मसीहा बनकर सामने आए थे।

Covid-19 में भी की लोगों की मदद

उन्होंने जरूरतमंदों तक जरूरी चीजें पहुंचाने में मदद की। अभिनेता ने इस महामारी से निपटने के लिए एक पहल शुरू की, जिसमें एक फाउंडेशन के तहत अपने मिडिल क्लास फंड (एमसीएफ) की मदद से 1.7 करोड़ खर्च करके 17,000 मीडिल क्लास फैमिली को राशन और बाकी जरूरी चीजें मुहैया कराई गईं। अभिनेता के इस काम में उनका साथ देने के लिए 8,500 से ज्यादा लोगों ने 1.5 करोड़ से अधिक का दान दिया।

Advertisement

एक्टर की बड़ी फैन फॉलोइंग

बता दें कि साल 2020 में 2 जून को आयोजकों ने इस पहल को खत्म करने का फैसला लिया। वहीं, साल 2021 में विजय ने महबूबनगर में अपना पहला मल्टीप्लेक्स थिएटर खोला, जो उनके फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं था। बताते चलें कि अभिनेता की बड़ी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उन्हें 21.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

रश्मिका और विजय की डेंटिग रूमर्स

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल, विजय और रश्मिका मंदाना की डेंटिग रूमर्स इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन अब भई फैंस और यूजर्स कहां पीछे रहने वाले हैं। सभी दोनों की हर एक छोटी से छोटी एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। जरा-सा भी हिंट फैंस के लिए कयासों का बाजार गर्म कर देता है और इंटरनेट पर इसके बारे में जमकर चर्चा होने लगती है। हालांकि अब लोगों को विजय और रश्मिका की तरफ से इस पर मुहर लगाने का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि क्या दोनों इन खबरों को कंफर्म करेंगे या ये महज अफवाहें ही साबित होंगी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर फायरिंग केस में अधिकारी का बड़ा दावा, शूटर्स नहीं जानते थे कहां फायरिंग करनी है

Advertisement
Tags :
Covid 19Pulwama AttackRashmika MandannaVijay Deverakonda
Advertisement
Advertisement