होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

The Great Indian Family Box Office Collection Day 6: 'जवान' के आगे निकला Vicky Kaushal की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का दम, हर दिन हो रहा बुरा हाल

06:48 AM Sep 28, 2023 IST | Vandana Saini
The Great Indian Family Box Office Collection Day 6
Advertisement

The Great Indian Family Box Office Collection Day 6: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं। रिलीज के तीन दिन फिल्म ने जमकर करोड़ों में कमाई की, लेकिन अगले तीन दिनों में फिल्म की कमाई में लाखों की कमी देखने को मिल रही है। जहां फिल्म ने 1.3 करोड़ से अपनी ओपनिंग की थी वहीं फिल्म अब लाख रुपये की कमाई पर पहुंच गई। 40 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी इसके आधे में भी नहीं पहुंच पाई।

Advertisement

वहीं, घटती कमाई के बीच फिल्म का बजट तक पहुंच पाना काफी मुश्किल लग रहा है। एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसको दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म काफी पीछे चल रही है, जिसका असर फिल्म के भारी-भरकम बजट पर देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 21: महज तीन हफ्तों में 80 से 5 करोड़ पर आई ‘जवान’, 21वें दिन भी ऐसा हुआ हाल

Advertisement

छठे दिन Vicky Kaushal की फिल्म ने महज इतने कमाए 

वहीं, अगर विजय कृष्ण आचार्य (Vijay Krishna Acharya) के निर्देशन में बनी मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की दूसरी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family Box Office Collection Day 6) के छठे दिन की कमाई के बारे में बात की जाए, तो फिल्म ने महज 82 लाख की ही कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 7.58 करोड़ है, जो बेहद कम है। हालांकि, ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल की फिल्म पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ का गहरा असर पड़ा है।

Sukhee को कमाई दे रही मात

विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के साथ ही 22 सितंबर को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) स्टारर फिल्म ‘सुखी’ (Sukhee Box Office Collection Day 6) भी रिलीज हुई थी, जिसको भी बॉक्स ऑफिसल पर 6 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म ने महज 1.82 का ही टोटल कलेक्शन कर पाई है। फिल्म ने अपने रिलीज के छठे दिन केवल 19 लाख की कमाई की, जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ कमाई के मामले में ‘सुखी’ को पीछे छोड़ रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Manushi ChhillarThe Great Indian FamilyThe Great Indian Family Box Office CollectionVicky Kaushal
Advertisement
Advertisement