होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लिवइन पार्टनर से शादी रचाएंगे Siddharth Mallya, अक्टूबर में भूतिया अंदाज में किया था प्रपोज

Siddharth Mallya, Jasmine: मशहूर अमेरिकी एक्टर और मॉडल सिद्धार्थ माल्या जल्द ही अपनी लिवइन पार्टनर संग शादी करने वाले हैं। इसकी जानकारी कपल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। वहीं, अब यूजर्स भी कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।
09:54 AM Jun 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Siddharth Mallya, Jasmine
Advertisement

Siddharth Mallya, Jasmine: एक्टर और मॉडल सिद्धार्थ माल्या को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं। सिद्धार्थ माल्या, जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग शादी करने वाले हैं। बता दें कि लिवइन पार्टनर संग बीते साल सिद्धार्थ ने सगाई भी की थी। जी हां, इसकी जानकारी कपल ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन ने एक पोस्ट के जरिए ये गुड न्यूज शेयर की है।

Advertisement

कपल ने पोस्ट कर दी जानकारी

इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए जैस्मीन और सिद्धार्थ माल्या ने एक-दूसरे के साथ में फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Wedding week has commenced... जैसे ही खबर सामने आई, तो यूजर्स ने भी पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया और हर कोई कपल को शादी की बधाई देने लगा। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप दोनों को बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप हमेशा खुश रहे। तीसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपकी जोड़ी बनाए रखे। इस तरह के कमेंट्स अब नेटिजंस अब इस वीडियो पर कर रहे हैं।

कौन हैं सिद्धार्थ माल्या की होने वाली दुल्हन?

अब जब सिद्धार्थ माल्या, जैस्मीन संग शादी कर रहे हैं, तो लोगों के मन में ये भी सवाल है कि आखिर सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हम कौन है? तो अगर जैस्मीन के इंस्टाग्राम पोस्ट को अगर देखें, उससे लगता है कि जैस्मीन संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती थी। उनकी कई पोस्ट में लॉस एंजिल्स को लोकेट किया गया है। वहीं, अब जैस्मीन और सिद्धार्थ जल्द ही शादी कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

Advertisement

बेहद यूनिक थी कपल की सगाई की फोटोज

बता दें कि जब बीते साल सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मीन संग सगाई की थी, तब दोनों ने खूब लाइमलाइट चुराई थी। दरअसल, दोनों ने बेहद अलग अंदाज में अपनी रिंग सेरेमनी की थी। दरअसल, कपल ने अपनी रिंग सेरेमनी की थीम बेहद यूनिक थी, जो हैलोवीन-थीम थी। जी हां, दोनों के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। लोगों ने इस सगाई की खूब तारीफ भी की थी।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal अलग-अलग किसके साथ कर रहे मजे? सीक्रेट तस्वीरें वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
JasmineSiddharth Mallyavijay mallya
Advertisement
Advertisement