खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जवान-पठान और गदर के बाद Vijay Thalapathy की मूवी पर बवाल, एक्स पर ट्रेंड 'Kerala Boycott Leo'

06:12 PM Sep 23, 2023 IST | Nancy Tomar
Vijay Thalapathy Leo Boycott On Twitter
Advertisement

Vijay Thalapathy Leo Boycott On Twitter: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय थलापति की फिल्मे दर्शको को बेहद पसंद आती है। फैंस को एक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। दर्शको में थलापति की फिल्मों का क्रेज अलग ही देखा जा सकता है।

Advertisement

वहीं, अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर भी चर्चा में है। इस बीच सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल हो गया है। चलिए जान लेते हैं पूरा मामला क्या है?

यह भी पढ़ें- अब Netflix पर भी देखें रियलिटी शो, इस दिन से शुरू होंगे चैलेंज, विनर को मिलेंगे 4.56 मिलियन डॉलर

एक्स पर केरल बायकॉट ट्रेंड

इन दिनों फैंस को विजय थलापति की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल हो रहा है। दरअसल, ट्विटर यानी एक्स पर केरल बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि विजय थलापति की फिल्म पर विवाद इसलिए हो रहा है, क्योंकि फैंस ने बिना वजह केरल फिल्म जगत और साउथ के दिग्गज कलाकार मोहन लाल को टारगेट किया। फैंस ने मोहन लाल के बारे में ‘अपशब्द’ भी कहे।

Advertisement

आधिकारिक पुष्टि नहीं

बता दें कि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन एक्स यानी ट्विटर ट्रेंड पर इसका दावा किया जा रहा है। एक्स यानी ट्विटर पर विजय थलापति की आने वाली फिल्म ‘लियो’ के केरल बायकॉट लियो का ट्रेंड इसी वजह से चल रहा है।

साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री और मोहनलाल के फैंस की तरफ से भी फिल्म के लेकर ये ट्रेंड चलाया जा रहा है। फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि विजय थलापति की आने वाली फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस में फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं, जिसकी वजह से दर्शको को फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement
Tags :
LeoLeo Boycott On TwitterVijay ThalapathyVijay Thalapathy Leo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement