Vikas Sethi की मौत का असली सच आया सामने, पत्नी बोली- फंक्शन में गए थे तभी अचानक...

Vikas Sethi Death Reason Reveal: 90 के दशक में टीवी के मशहूर एक्टर विकास सेठी की मौत ने फैंस को बड़ा झटका दिया है। एक्टर की पत्नी ने बताया है कि उनके साथ क्या हुआ था और मौत की वजह क्या थी?

featuredImage
Vikas Sethi.

Advertisement

Advertisement

Vikas Sethi Death Reason Reveal: टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों एक बुरी खबर आई जिसने लोगों का दिल तोड़ दिया। 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर विकास सेठी का बीते दिन निधन हो गया। इस दुखद खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। महज 48 साल की उम्र में एक्टर के निधन से पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई। करिश्मा तन्ना से लेकर कई टीवी सेलेब्स ने विकास सेठी को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के लिए अपनी संवेदना जाहिर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सेठी का निधन नींद में हुआ है। उनके निधन की असली वजह अब सामने आ चुकी है। यह भी बताया गया है कि एक्टर के पास काम नहीं था और वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

पैसों की तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

एक्टर विकास सेठी 'कहीं तो होगा', 'दो दिल बंधे एक डोरी से', 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ससुराल सिमर' का जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। उन्हें कण जौहर की फिल्म 'कभी ,खुशी कभी गम' में भी देखा जा चुका है। इस फिल्म में उन्होंने रॉबी का किरदार निभाया था। हालांकि लंबे समय से विकास सेठी टीवी इंडस्ट्री से दूर चल रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड काल से पहले से उनके पास काम नहीं था। उन्होंने टीवी शोज के लिए काम मांगा लेकिन उनके हाथ कोई काम नहीं लगा। इसके बाद विकास इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से भी दूर हो गए। उन्होंने सभी के साथ अपना संपर्क तोड़ लिया था। बताया जाता है कि एक्टर पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

दिल का दौरा पड़ने से गई जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पैसों की तंगी के चलते परेशान चल रहे थे। इस वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ा और आधी रात नींद में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी जाह्नवी सेठ ने PTI से बात करते हुए बताया कि एक्टर एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए नासिक गए थे। इस दौरान जाह्नवी भी उनके साथ थीं। बताया जाता है कि फंक्शन के बीच में ही विकास की तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें उल्टी और लूज मोशन होने लगे थे।

पत्नी ने बताया कि डॉक्टर ने आकर विकास सेठी का चेकअप किया था। इसके बाद वो सो गए। जाह्नवी के मुताबिक, जब अगली सुबह करीब 6 बजे वो विकास को जगाने के लिए पहुंची तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर के मुताबिक, एक्टर की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी।

पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

एक्टर विकास सेठी अपने पीछे पत्नी और जुड़वा बच्चों को छोड़ गए हैं। बताया जाता है कि एक्टर अपने परिवार के बेहद करीब थे। उन्होंने अपने हाथों पर दोनों बच्चों के टैटू भी गुदवाए हुए थे।

जाहिर है कि विकास सेठी टीवी इंडस्ट्री का काफी पॉपुलर चेहरा रह चुके हैं। उन्होंने अपने लुक्स और दमदार एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया था। ऐसे में फैंस भी उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

Open in App
Tags :