होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sector 36 के 'प्रेम सिंह' की जिंदगी का कड़वा सच, जिगरी दोस्त Vikrant Massey से दूर क्यों?

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी आज एक बेहद पॉपुलर नाम बन चुके हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एक्टर के दोस्तों ने ही उनके घर की हालत देखकर अपना रवैया बदल लिया था। आखिर ऐसा क्या हुआ था? आइए जानते हैं...
01:37 PM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Vikrant Massey
Advertisement

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी सिनेमा का एक ऐसा नाम बन चुके हैं, जिनकी एक्टिंग देखने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं। हाल ही में विक्रांत की 'सेक्टर 36' रिलीज हुई है। इन दिनों अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। फैंस को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज के लिए अभी फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन इसके लिए बज तो अभी से बनना शुरू हो गया है। इस बीच हम आपको विक्रांत मैसी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं।

Advertisement

विक्रांत मैसी ने शेयर किया किस्सा

हर इंसान का अपना स्ट्रगल और अपनी मेहनत होती है। विक्रांत मैसी में एक ऐसा नाम है, जिन्होंने अपनी काम के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर विक्रांत का एक वीडियो है, जिसमें वो कह रहे हैं कि जिनके पास पैसा है, उनकी इज्जत है और बदकिस्मत से ये एक कड़वा सच भी है। जिस इंसान ने पैसा बनाया और गाड़ी खरीदी उसी इंसान का गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग बदल गया।

अजीज दोस्तों ने ऐसा किया

वीडियो में विक्रांत ने आगे कहा कि एक इंसीडेंट था, जब मैंने लोगों (अपने पुराने दोस्तों) को घर बुलाया। बहुत गहरे दोस्त और ये कॉलेज टाइम की बात है। एक्टर ने कहा कि इसके लिए मैं गर्व महसूस करता हूं और मुझे बिल्कुल भी शर्म नहीं आती क्योंकि मैं आपको मानसिकता बता रहा हूं लोगों की। मेरी मां बहुत अच्छा खाना बनाती थी, तो मैंने उनको घर बुलाया।

Advertisement

अगले दिन बदल गया बिहेवियर

इसके आगे विक्रांत ने बताया कि मैंने कहा कि घर आओ यार और उन्हें दावत पर बुलाया और जब उन्होंने घर की दिशा देखी और देखा की प्लास्टिक की कुर्सियां हैं और पेंट चिप हो रहा है, सीलन लगी हुई है। किचन उनके हिसाब से एस्थेटिक नहीं था और ये सब देखकर अगले दिन से ही उनका बिहेवियर मेरे लिए बदल गया। जब तक मैं उन्हें घर नहीं लाया था, तब तक वो मेरे बहुत करीब थे।

विक्रांत इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम

एक्टर ने कहा कि मुझे चैट दिखाई गई हैं कि विक्रांत का घर कैसा है और उसको देखकर तो ऐसा नहीं लगता है। एक्टर के इस वीडियो से साफ है कि जब उनके दोस्तों ने उनके घर की हालत देखी, तो उन्होंने उनके बारे में बातें की होंगी। हालांकि विक्रांत मैसी ने खुद को साबित करके दिखाया है और आज वो इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के प्रीमियर से पहले बड़ा सीक्रेट लीक, 20 नहीं इतने कंटेस्टेंट कंफर्म?

Open in App
Advertisement
Tags :
Vikrant Massey
Advertisement
Advertisement