खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vinesh Phogat के संन्यास से सदमे में टीवी एक्टर! टूटा दिल... ऐसे किया रिएक्ट

Vinesh Phogat Retirement: पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में जाते ही विनेश फोगाट को डिसक्वालीफाई कर दिया गया, जिसके बाद विनेश ने कुश्ती से संन्यास का ऐलान कर दिया। अब इस पर ना सिर्फ फिल्म बल्कि टीवी कलाकार भी इस पर दुख जाता रहे हैं।
01:07 PM Aug 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Vinesh Phogat

Vinesh Phogat Retirement: पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में विनेश फोगाट ने कदम क्या रखा कि किसी को हजम ही नहीं हुआ और ओलंपिक के फाइनल में जगह बनाने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान को डिसक्वालीफाई कर दिया गया। इस खबर ने ना सिर्फ विनेश और उनके परिवार बल्कि हर भारतीय को झटका दिया। गोल्ड के इतने करीब जाकर विनेश को इस तरह से डिसक्वालीफाई करने पर उनपर क्या बीती होगी, ये तो वहीं समझ सकती हैं। एक खिलाड़ी के लिए वहां तक जाकर बिना मेडल के वापस आने का दर्द वो खुद समझ सकता है। बेहद भारी दिल से विनेश ने डिसक्वालीफाई होने के बाद कुश्ती से संन्यास लेने का बड़ा ऐलान कर दिया, जिससे फैंस का दिल टूट गया।

नकुल मेहता का टूटा दिल!

विनेश के इस ऐलान पर ना सिर्फ फिल्म बल्कि टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी हैरान और परेशान हैं। विनेश के इस ऐलान के बाद टीवी के फेमस एक्टर नकुल मेहता का भी इस पर रिएक्शन सामने आया है। नकुल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने विनेश के कुश्ती से संन्यास लेने का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नकुल ने दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया है।

Nakuul Mehta

देश की शेरनी के नाम होता पहला गोल्ड!

नकुल मेहता के इस पोस्ट से साफ है कि विनेश का संन्यास लेना उन्हें भी परेशान कर रहा है और उनका भी दिल टूट है। इस वक्त ना सिर्फ विनेश और नकुल बल्कि हर भारतीय का दिल टूटा है। देश की शेरनी के जबड़े में फंसा 'गोल्ड' इस तरह से उससे छीनेगा किसी ने नहीं सोचा था। एक रात पहले तक लोग जहां उम्मीद कर रहे थे कि देश की बेटी के नाम पर पेरिस ओलंपिक 2024 का गोल्ड होगा, तो अगली ही सुबह ये उम्मीद आंसुओं में बदल गई। विनेश के डिसक्वालीफाई होने पर हर आंख नम नजर आई।

विनेश फोगाट ने लिया कुश्ती से संन्यास

गौरतलब है कि पेरिस ओलंपिक 2024 के 50 किलोग्राम वर्ग के फाइनल में जगह बनाने वाली 29 वर्षीय महिला पहलवान विनेश फोगाट पहली भारतीय महिला पहलवान बनीं थी, लेकिन फाइनल में जाते ही विनेश को वजन बढ़ने के चलते अयोग्य घोषित कर दिया गया था। विनेश का 100 ग्राम वजन ज्यादा पाया गया था। इस तरह से डिसक्वालीफाई होने के बाद विनेश की भी हिम्मत टूट गई और उन्होंने भी कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Naga Chaitanya की सीक्रेट इंगेजमेंट सेरेमनी की डिटेल लीक, एक तस्वीर से कंफर्म हुआ था रिश्ता

Open in App Tags :
Nakuul MehtaParis Olympicsparis olympics 2024vinesh phogatVinesh Phogat Retirement