Advertisement

Vinesh Phogat पर CAS के फैसले की तारीख आगे बढ़ी तो बॉक्सर ने लिखा सनी देओल का डायलॉग, कमेंट की बाढ़

Vijender Singh Reaction: रेसलर विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल दिए जाने की अपील पर कल 13 अगस्त को फैसला आना था, जिसे टालते हुए नई तारीख दे दी गई। अब बॉक्सर विजेंदर सिंह ने सनी देओल स्टाइल में अपना रिएक्शन दिया है।

Vinesh Phogat.

Vijender Singh Reaction: रेसलर विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया था लेकिन 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के चलते उन्हें डिसक्वालीफाई कर दिया गया। अब विनेश को अपने मेडल के लिए लंबी लड़ाई लड़नी पड़ रही है। विनेश ने कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स (CAS) में केस दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि उन्हें सिल्वर मेडल दिया जाए। इस मामले में 13 अगस्त को फैसला आना था लेकिन मामले को फिर टाल दिया गया। अब फैसला 16 अगस्त की रात 9:30 बजे सुनाया जाएगा। लगातार तीसरी बार फैसले की तारीख आगे बढ़ने से फैंस भड़क गए हैं। उधर, बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिससे उनकी पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ आ गई।

विजेंदर सिंह की सनी देओल स्टाइल में पोस्ट

विनेश फोगाट पर CAS के फैसले की तारीख आगे बढ़ने पर बॉक्सर विजेंदर सिंह ने सनी देओल स्टाइल में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'तारीख पे तारीख'। इसके साथ ही परेशान होने वाला इमोजी ड्रॉप किया। बॉक्सर के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आने लगी। कुछ यूजर्स ने तारीख आगे बढ़ने पर अपनी निराशा जाहिर की है, वहीं कुछ भड़क गए हैं।

जाहिर है कि 13 अगस्त की रात 9:30 बजे पूरा देश फैसले के इंतजार में बैठा था। सभी को उम्मीद थी कि भले ही विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक के फाइनल से बाहर किया गया लेकिन अब उन्हें सिल्वर मेडल तो मिलेगा। लोगों के अरमानों पर तब पानी फिर गया जब CAS ने एक बार फिर फैसले को टाल दिया और तारीख को आगे बढ़ा दिया। बढ़ते इंतजार से लोगों में निराशा दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: फेमस ‘X फैक्टर’ स्टार की जिंदगी में आया तूफान, शादी से पहले मंगेतर की होटल से गिरकर मौत

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

बॉक्सर विजेंदर सिंह की पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ताना कसते हुए लिखा, 'इससे अच्छे तो आप थे भाई, सोने से पहले कांग्रेस के पक्ष में ट्वीट किया और सुबह उठकर बोले कि अब मैं भाजपा में हूं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंतजार अब लंबा होता जा रहा है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'फैसले में देरी कहीं पदक की दूरी ना बन जाए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इंतज़ार करा कर नकार देने का प्लान है।' एक और यूजर ने लिखा, 'विदेश में भी यही हाल है तारीख पे तारीख'। इस तरह लोग CAS के फैसले में देरी पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं।

पहले भी दो बार टाली गई थी तारीख

गौरतलब है कि विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल दिए जाने की अपील पर पहले सुनवाई 9 अगस्त को हुई थी। उस दौरान फैसले की तारीख 10 अगस्त दी गई। इसके बाद कहा गया कि फैसला 13 अगस्त को आएगा। लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि CAS ने एक बार फिर तारीख को आगे बढ़ाते हुए 16 अगस्त कर दी है।

Open in App
Tags :