आपने दूसरी महिला को कैसे किस किया...? बॉलीवुड एक्टर के किसिंग सीन पर जब भड़का बेटा, एक्टर ने सुनाया किस्सा

Vivek Oberoi On Kissing Scene: विवेक ओबेरॉय ने फिल्म प्रिंस में किसिंग सीन दिया था। इस पर उनके बेटे का क्या रिएक्शन था, इस पर एक्टर ने दिलचस्प किस्सा सुनाया है।

featuredImage
Vivek Oberoi.

Advertisement

Advertisement

Vivek Oberoi On Kissing Scene: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने फिल्मों में किसिंग सीन देने से कभी परहेज नहीं किया। पर्दे पर इस तरह के किरदार निभाने के बाद उनके परिवार और बच्चों का रिएक्शन कैसा रहा? इस पर भी एक्टर कई बार दिलचस्प खुलासे करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने किसिंग सीन पर बात की। एक्टर ने बताया कि जब अपनी फिल्म 'प्रिंस' में उन्होंने अपनी महिला को-स्टार को किस किया था, उस वक्त उनके बच्चों का कैसा रिएक्शन था?

48  साल के विवेक ओबेरॉय ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने फिल्म 'प्रिंस' में काम किया था, उस वक्त उनका बेटा विवान काफी एक्साइटेड था। जाहिर है कि फिल्म में कई एक्शन सीन्स हैं। ऐसे में एक्टर का बेटा फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड था, जबकि बेटी अमेया ने एक्शन सीन्स को देखने के बाद बीच में ही फिल्म छोड़ दी। विवेक ओबेरॉय ने बताया कि फिल्म में उनका एक किसिंग सीन था, जिसपर उनके बेटे ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया।

किसिंग सीन पर बेटे ने क्या दी प्रतिक्रिया

विवेक ओबेरॉय ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया था कि फिल्म के दौरान उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ एक किसिंग सीन दिया था। जब उस सीन को एक्टर के बेटे ने देखा तो उनसे अपनी मां का पक्ष लेते हुए उन पर सवाल उठाया थ।

विवेक ओबेरॉय ने कहा, 'जब मेरे बेटे विवान ने मेरा किसिंग सीन देखा तब उसे ये पसंद नहीं आया था। उसने तुरंत ही अपनी मां का पक्ष लेते हुए मुझसे कहा कि आप मां के अलावा किसी और को कैसे किस कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey ने क्यों छोड़ा अनपुमा? हो गया खुलासा, बिग बॉस नहीं इस शो का बनेंगे हिस्सा!

बेटे की बात का क्या दिया जवाब?

विवेक ओबेरॉय ने कहा कि 'अपने बेटे विवान की इस बात को सुनकर मैं थोड़ा असमंजस में आ गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं।' उस वाक्या को याद करते हुए एक्टर ने हंसते हुए कहा कि 'मैंने अपने बेटे को समझाते हुए कहा कि वो सिर्फ फिल्म का एक पार्ट था और किरदार की मांग थी। इसका रियल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है। इसके बाद भी मेरे बेटे ने मेरी बात नहीं समझी।' एक्टर ने कहा कि मेरे बेटे ने अपनी मां प्रियंका से भी पूछा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत है क्या?

रोमांटिक सीन ने बटोरी थीं सुर्खियां

बता दें कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'प्रिंस' साल 2010 में रिलीज हुई थी। फिल्म बहुत ज्यादा हिट नहीं हुई थी लेकिन एक्टर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। उनके रोमांटिक सींस भी काफी चर्चा में रहे थे। इसके अलावा विवेक ओबरॉय शूटआउट एट लोखंडवाला, मस्ती, कंपनी, ओमकारा, साथियां जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में उन्हें रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ देखा गया था।

Open in App
Tags :