होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vivian Dsena से तलाक के बाद कैसी हो गई थी हालत? Vahbiz Dorabjee ने तोड़ी चुप्पी

Vivian Dsena, Vahbiz Dorabjee: विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वाहबिज दोराबजी ने हाल ही में विवियन से हुए अपने तलाक पर बात की है। साथ ही बताया कि तलाक के बाद उनका कैसा हाल हुआ था।
10:31 AM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Vivian Dsena, Vahbiz Dorabjee
Advertisement

Vivian Dsena, Vahbiz Dorabjee: इन दिनों टीवी के फेमस एक्टर विवियन डीसेना बिग बॉस 18 में नजर आ रहे हैं। शो में विवियन का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि विवियन अपनी बीती निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, विवियन की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी ने हाल ही में अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही की बातों का खुलासा भी किया है। आइए जानते हैं कि विवियन की एक्स वाइफ ने अब ऐसा क्या कहा है, जिससे वो और विवियन फिर से चर्चा में आ गए हैं।

Advertisement

तलाक के बाद डिप्रेशन में थीं वाहबिज

दरअसल, हाल ही में वाहबिज दोराबजी ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने तलाक पर भी बात की। इस दौरान वाहबिज दोराबजी ने बताया कि एक टाइम ऐसा भी था, जब वो डिप्रेशन में रही थीं और ये दो-तीन साल तक चलता रहा। वो टाइम ऐसा था जब मुझे लेकर ना जाने क्या-क्या लिखा गया, जिसको जो समझ आया उसने वो कहा।

घर से भी नहीं निकलती थी

वाहबिज दोराबजी ने कहा कि वो टाइम ऐसा था जब मैं दो-तीन साल तक डिप्रेशन में थी और उस समय मैं घर से बाहर भी नहीं निकलती थी। अगर मैं कहीं भी जाती थी या किसी के साथ घर से निकलती थी, जो पता नहीं क्या-क्या लिखा जाता था। मुझे लेकर एक फेक इमेज बनाई जा रही थी और जब मुझे इसके बारे में समझ आया, तो मैंने इस पर बात की।

Advertisement

लोगों ने मुझे ही गलत समझा

इसके आगे वाहबिज ने बताया कि भले ही मेरा परिवार प्रोग्रेसिव है, लेकिन ये समान ऐसा नहीं है। तलाक के बाद उन्हें भी कई चीजों का सामना करना पड़ा। बात करते हुए एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर ना कहकर बातों-बातों में कहा जब उनका तलाक हुआ था तो लोगों ने उन पर भी आरोप लगाए और ना जाने क्या-क्या कहा। लोगों ने तो यहां तक कहा कि शायद मैंने ही कुछ गलत या ऐसा किया होगा, जिससे तलाक लेना पड़ा।

सही पार्टनर की तलाश में वाहबिज

इतना ही नहीं बल्कि जब लोग उन्हें तलाकशुदा वाले टैग्स से बुलाते थे, तो वो इससे भी बहुत दुखी होती थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्हें समझ में आया कि इसमें उनकी गलती नहीं है बल्कि लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इसमें उनके पेरेंट्स ने हमेशा उनका साथ दिया और कभी उनसे ये नहीं कहा कि घर वापस मत आना। ये किसी के भी साथ हो सकता है। बता दें कि तलाक के बाद विवियन ने दो दूसरी शादी कर ली, लेकिन वाहबिज ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। वो एक अच्छे पार्टनर का वेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रही Hina Khan का स्क्रीनिंग में किसने रखा ख्याल? Do Patti देखने पहुंचीं थीं

Open in App
Advertisement
Tags :
Vahbiz DorabjeeVivian Dsena
Advertisement
Advertisement