होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: Sidharth Shukla जैसी नहीं Vivian Dsena की हरकतें, दोनों में ये अंतर

Vivian Dsena, Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में हर कंटेस्टेंट का असली चेहरा नजर आने लगा है। शो में हर घरवाला अपने-अपने रंग में है और इस खेल को खेल रहा है। देखने वाली बात होगी कि क्या ये घरवाले 'टाइम के तांडव' से बच पाएंगे?
10:53 AM Oct 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Vivian Dsena, Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है और शुरू होते ही शो में शुरू हो गया है 'टाइम का तांडव'। बिग बॉस के घर में पहला नॉमिनेशन भी हो गया है और हर कंटेस्टेंट अपने-अपने रंग दिखा रहा है। जैसे ही बिग बॉस के घर में विवियन डिसेना ने एंट्री ली, तो लोगों ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से कंम्पेयर किया, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, वैसे-वैसे ये साबित होता जा रहा है कि विवियन की हरकतें सिद्धार्थ शुक्ला के जैसी बिल्कुल भी नहीं है।

Advertisement

बिग बॉस 18 का सिद्धार्थ शुक्ला कौन?

दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी कि बिग बॉस 18 में भी सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा कोई है और वो हैं विवियन डिसेना। हाल ही में राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं विवियन को कई सालों से जानता हूं, वो बहुत ही समझदार और नॉलेजेबल हैं। बिग बॉस में घर में उन्हें देखकर मुझे सिद्धार्थ शुक्ला की वाइब्स आ रही हैं और मुझे लगता है कि इस बार का सीजन सच में बेहतरीन होने वाला है।

सिद्धार्थ शुक्ला के जैसी नहीं विवियन की हरकतें

विवियन के अंदाज को देखकर लोगों को लगने लगा था कि वो सच में घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वाइब्स दे रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां, विवियन की हरकतें सिद्धार्थ शुक्ला से बेहद अलग है और वो सिद्धार्थ शुक्ला जैसे बिल्कुल भी नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला को जो कहना होता था वो साफ सबके मुंह पर कह देते थे। इसके अलावा उन्होंने कभी किसी को लेकर पीठ पीछे कोई बात नहीं की।

Advertisement

टॉप 2 में हैं विवियन

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला घर में जिसके क्लोज थे उनसे खुलकर बात करते थे, लेकिन विवियन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने घर में सबसे एक गैप बना रखा है। हालांकि वो बहुत समझदार हैं और बेहद तरीके से इस गेम को खेल रहे हैं। गौरतलब है कि शो के प्रीमियर में ही विवियन टॉप 2 में थे और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। देखने वाली बात होगी कि उनकी समझदारी और सूझबूझ उन्हें इस खेल के आखिर तक लेकर जाएगी या फिर शो में अपनी हरकतों और इस दूरी की वजह से वो शो में कुछ कमाल नहीं कर पाएंगे। हालांकि आगे क्या होगा ये तो अब समय के साथ ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पहले नॉमिनेशन में ‘मौत का फरमान’, जानें किसने किसे किया नॉमिनेट?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Sidharth ShuklaVivian Dsena
Advertisement
Advertisement