होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Chahat Pandey के पांच चेहरे, Vivian Dsena हो रहे भयंकर ट्रोल, घरवालों ने भी बनाया मजाक

Vivian Dsena Trolled: बिग बॉस 18 में 'टाइम के तांडव' से साथ घरवाले भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि कुछ घरवाले ऐसे हैं, जिनको लेकर खूब बातें हो रही हैं और इस लिस्ट में विवियन डिसेना का नाम भी शामिल है।
02:30 PM Oct 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Chahat Pandey, Vivian Dsena
Advertisement

Vivian Dsena Trolled: बिग बॉस 18 में 'टाइम के तांडव' के साथ 'घरवालों का भी तांडव' शुरू हो गया है। जी हां, घर में इस वक्त 18 सदस्य मौजूद हैं और सभी अपना-अपना रंग दिखा रहे हैं। हाल ही में शो में नॉमिनेशन टास्क भी हुआ, जिसमें कई घरवालों को नॉमिनेट किया गया। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि इस नॉमिनेशन में कौन घर से बेघर होगा। इस बीच जो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वो कोई और नहीं बल्कि विवियन डिसेना हैं। विवियन को उनकी हरकतों के सिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

चाहत पांडे के 5 फेस- विवियन

हाल ही में जब नॉमिनेशन टास्क हुआ तो विवियन ने चाहत पांडे के लिए कहा कि उनके 5 चेहरे हैं और एक के पीछे एक चेहरा छिपा है। चाहत का एक चेहरा नकली, उसके ऊपर मेकअप और उसके ऊपर तीन और चेहरे हैं। विवियन को अपने इस बयान के लिए खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें लेकर तमाम तरह की बातें कर रहे हैं।

विवियन हो रहे ट्रोल

जहां विवियन को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की बातें हो रही थी कि घर में वो उनके जैसे हैं, तो ऐसा नहीं है। इस वक्त विवियन अपनी हरकतों की वजह से लोगों के बीच में मजाक बन गए हैं। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो भी आया है, जिसमें घरवाले भी विवियन का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। सामने आए लेटेस्ट प्रोमो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि विवियन बाकी घरवालों के संग बैठे हैं।

Advertisement

घरवालों ने बनाया विवियन का मजाक

इस दौरान जब वो अपनी बारे में घरवालों को बताते हैं, तो उनको सुनने वाले ही उनके बारे में बात करते हैं। प्रोमो में श्रुतिका, करणवीर और बाकी घरवाले मिलकर विवियन के बारे में बात करते हैं और खूब हंसते हैं। इस दौरान विवियन भी उनके पास ही बैठे होते हैं। हालांकि वो इस पर कुछ रिएक्शन नहीं देते हैं। इस वीडियो पर भी यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए हैं।एक यूजर ने इस पर लिखा कि विवियन का फनी साइड है। दूसरे यूजर ने लिखा कि विवियन क्या कर रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या चल रहा है ये सब। एक और यूजर ने लिखा कि गुस्सा और एंटरटेनमेंट एक साथ। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

यह भी पढ़ें- Atul Kishan कौन? Bigg Boss के कंटेस्टेंट को करेगा एक्सपोज, पोस्ट से मचाई सनसनी

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Chahat PandeyVivian Dsena
Advertisement
Advertisement