whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खौफ पैदा कर देंगी ये हॉरर भोजपुरी फिल्में, OTT पर देखते ही डर से छूटेगा पसीना

Horror Bhojpuri Movies On OTT: हिंदी और हॉलीवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में भी कई ऐसी हॉरर फिल्में हैं, जो कि काफी डरावनी हैं। इन फिल्मों को आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं।
02:26 PM Dec 06, 2023 IST | Nidhi Pal
खौफ पैदा कर देंगी ये हॉरर भोजपुरी फिल्में  ott पर देखते ही डर से छूटेगा पसीना
image credit: social media

Horror Bhojpuri Movies On OTT: सिनेमा की दुनिया में हॉरर फिल्मों का खौफ पिछले काफी समय से चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी जगह बहुत सारी हॉरर फिल्में बनी है। उनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं कि अगर उनको अकेले में बैठकर देख लिया तो पसीना छूटना लाजमी है। लेकिन हिंदी और हॉलीवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में भी कई ऐसी हॉरर फिल्में हैं, जो कि काफी डरावनी हैं। इन फिल्मों को आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं, तो चलिए आपको उनके बारे में बताते हैं।

मंगल फेरा

मंगल फेरा साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन श्रीधर शेट्टी न किया था। इस फिल्म को आप यूट्यूब के साथ-साथ एमएक्स प्लेयर पर भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर डगमगाए Sunny Deol के कदम, ऑटो रिक्शा वाले ने दिया सहारा

कुंवारी कन्या

कुंवारी कन्या भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह की फिल्म है। इसे आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म में कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। फिल्म को संजीव बोहरपी ने डायरेक्ट किया था।

डायन

डायन फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री ने खूंखार डायन का किरदार निभाया है। दीपक दिलदार फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।

Whtasapp Channel Logo Template

बैरी कंगना 2

बैरी कंगना 2 में रवि किशन लीड रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा फिल्म में काजल राघवानी, आशीष सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृष्णा खान भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

घूंघट में घोटाला

इस फिल्म का निर्माण दिनेश लाल निरहुआ के होम प्रोडक्शन निरहुआ एंटरटेनमेंट बैनर के तले किया गया है। इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो