खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब Sobhita Dhulipala का नाम सुनते ही नागा चैतन्य को आया था गुस्सा, पहली पत्नी से जुड़ा है मामला

When Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala were miffed about being linked together: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला की सगाई हो गई है। अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली इस जोड़ी की तस्वीर भी सामने आई है। चैतन्य को एक बार गुस्सा आ गया था जब उनके किसी मामले में शोभिता को बीच में लाया गया था। क्या था पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।
06:16 PM Aug 08, 2024 IST | Himanshu Soni
When Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala were miffed about being linked together

When Naga Chaitanya, Sobhita Dhulipala were miffed about being linked together: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को हैदराबाद में एक निजी समारोह में सगाई कर ली। ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही चर्चाओं में रही है। दोनों की सगाई की पहली तस्वीरभी सामने आ गई है जिसमें साथ में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं नागा चैतन्य को एक बार गुस्सा आ गया था जब उनके किसी मामले में शोभिता को बीच में घसीटा गया था। क्या है पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में।

इस वजह से नागा चैतन्य को आया गुस्सा

दरअसल पिछले साल मई 2023 में चैतन्य ने अपनी फिल्म "कस्टडी" के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात पर चिंता व्यक्त की थी कि उनके और सामंथा रुथ प्रभु के अलग होने के बाद, शोभिता का नाम अफवाहों में घसीटा जा रहा था। चैतन्य ने स्पष्ट किया कि जब तक उनके काम पर कुछ कहा जाता है, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब उनके परिवार या किसी तीसरे व्यक्ति को इसमें शामिल किया जाता है, तो उन्हें इससे तकलीफ होती है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके और सामंथा के अलग होने के बाद से लोग लगातार शोभिता को इससे जोड़ रहे थे, जो कि सही नहीं है।

नागा चैतन्य ने शोभिता पर क्या कहा?

चैतन्य ने अपनी बात को और साफ करते हुए कहा कि उनके लिए उनका निजी जीवन बहुत अहम है और अफवाहें इस जीवन के प्रति उनके सम्मान को कम कर देती हैं। उन्होंने अफवाहों की निंदा की और कहा कि उनका और शोभिता का इसमें कोई दोष नहीं है। ये पूरी तरह से गलत है कि लोगों ने बिना किसी कारण के उन्हें अफवाहों का शिकार बनाया।

शोभिता धुलिपाला ने भी जताई थी नाराजगी

इसी तरह शोभिता ने भी एक इंटरव्यू में अपने विचार शेयर किए थे। उन्होंने कहा कि वो अपने कामकाजी जीवन पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और उनकी निजी जिंदगी के बारे में फैलने वाली अफवाहों को लेकर चिंतित नहीं हैं। शोभिता ने बताया कि वो अपनी जिंदगी को सुधारने और एक बेहतर इंसान बनने पर ध्यान देती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अफवाहों पर सफाई देने की कोई जरूरत नहीं महसूस करतीं, क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

हालांकि, अब जब दोनों ने सगाई कर ली है, तो ये साफ हो गया है कि वो एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं। उनके रिश्ते की ये नई शुरुआत निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है।

यह भी पढ़ें: Gyaarah Gyaarah Review: थ्रिलर और सस्पेंस का बेजोड़ मेल है ‘ग्यारह ग्यारह’, जानिए कैसी है वेब सीरीज की कहानी?

Open in App Tags :
Naga ChaitanyaSobhita Dhulipala