खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं एक्ट्रेस Anjali? जिन्हें Nandamuri Balakrishna ने स्टेज से दिया धक्का?

Actress Anjali: अभिनेत्री अंजलि को वीडियो जबसे सोशल मीडिया पर सामने आया है, तबसे वो चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं बल्कि तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण भी इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रोल हो गए हैं।
02:34 PM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Anjali, Nandamuri Balakrishna
Advertisement

Actress Anjali: सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अंजलि को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस के अपमान को लेकर लोग उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और उनके अपमान पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान नंदमुरी बालकृष्ण ने जो हरकत की, इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि नंदमुरी बालकृष्ण ने ऐसा क्या किया कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और कौन हैं वो अभिनेत्री जिनके साथ ये घटना हुई है? आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

नंदमुरी बालकृष्ण ने क्या किया?

एक कार्यक्रम के दौरान नंदमुरी बालकृष्ण स्टेज पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ स्टेज पर अभिनेत्री अंजलि भी मौजूद थीं। इस दौरान नंदमुरी बालकृष्ण ने स्टेज पर मौजूद एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देकर दूर धकेलने की कोशिश की। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स नंदमुरी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि ये इवेंट आगामी फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज इवेंट का था, जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण मुख्य अतिथि थे। इस दौरान स्टेज पर उनके संग विश्वक सेन और नेहा शेट्टी भी नजर आए। वहीं, वायरल हो रहे वीडियो में दोनों के बीच कुछ बात भी हुई, जो सुनने में नहीं आई।

कौन हैं अभिनेत्री अंजलि?

अभिनेत्री अंजलि की बात करें तो वो साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने बीते कई सालों में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है। साल 2006 में अंजलि ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने आनंद के साथ अभिनय किया था। इसके तुरंत बाद अभिनेत्री ने राम द्वारा निर्देशित फिल्म कत्रधु थमिजह से तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी, लेकिन अंजलि के काम को लोगों ने खूब सराहा था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा

स्टेज पर सरेआम हुई इस घटना को अंजलि ने भले ही हंसी में उड़ा दिया हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को नंदमुरी का ऐसा करना रास नहीं आया और उन्होंने बालकृष्ण को निशाने पर ले लिया। लोगों ने बालकृष्ण की इस हरकत की जमकर आलोचना की है और उन्हें खूब ट्रोल किया है। अब इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- ‘मेरे 2.55 करोड़ सनी जी के अकाउंट में हैं’, फिल्ममेकर का बड़ा दावा, मुसीबत में Sunny Deol!

Advertisement
Tags :
Anjaligangs of godavariNandamuri Balakrishna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement