खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hamare Baarah की जरीन कौन? जिन्हें मिली रेप-जान से मारने की धमकी

Aditi Dhiman: अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। पहले फिल्म की रिलीज पर तलवार लटक गई थी, लेकिन अब इसे रिलीज किया जा रहा है। लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।
12:10 PM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Aditi Dhiman
Advertisement

Aditi Dhiman: इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' खूब सुर्खियों में बनी हुई है। पहले फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन अब इसकी रिलीज से बैन हटा दिया गया है और इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ना सिर्फ ये फिल्म खुद बल्कि इसमें काम करने वाले कलाकार भी सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, इस फिल्म से डेब्यू कर रही अभिनेत्री अदिति धीमन चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने खुद कई बड़ी चीजों का खुलासा किया है।

Advertisement

कौन हैं Aditi Dhiman?

इन दिनों अदिति धीमन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बता दें कि अदिति धीमन एक अभिनेत्री हैं, जो फिल्म 'हमारे बारह' से डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अदिति धीमन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं।

रेप और जान से मारने की धमकी

हाल ही में आज तक से बात करते हुए अदिति धीमन ने इस पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। जी हां, अभिनेत्री का कहना है कि इस फिल्म को लेकर एक बार मैं बहुत डर गई थी। जब मुझे रेप और जान से मारने की धमकी मिली, तो मैं बिल्कुल सहम गई थी। अदिति धीमन ने आगे कहा कि कुछ भी हो लेकिन सरकार और टीम ने मेरा खूब साथ दिया। उन्होंने कहा कि इतनी धमकियां मिली कि क्या ही कहूं।

Advertisement

घर से बाहर जाने में भी डर लगता है

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर लोग प्राइवेटली मैसेज करते हैं और लिखते हैं कि जान से मार देंगे, रेप कर देंगे, सिर को भी धड़ से अलग कर देंगे। इतने सारे मैसेज देखकर एक साथ ये सच में हैरान करने वाला था और एक कलाकार के रूप में जब इस तरह की चीजें सामने आती हैं, तो ये वाकई दुख देता है। अदिति ने आगे कहा कि भले ही ये सब सोशल मीडिया पर हो रहा है, लेकिन घर से बाहर जाने में भी डर लगता है।

फिल्म की कहानी सुन हुई भावुक

फिल्म के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा कि मैंने जब इस फिल्म की कहानी सुनी, तो मेरी आंखें नम हो गई। फिल्म की कहानी सुनकर मुझे लगा कि क्या सच में औरतों को इतना दबाया जाता है और एक औरत होने के नाते कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो ज्यादा समझ आती हैं। किसी भी कहानी को लेकर पहले दोनों तरह का रिएक्शन आता है, लेकिन मैं जानती हूं कि जब लोग इसे देखेंगे तो जाहिर है कि उनका नजरिया बदल जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: किसने चार्ज की कितनी रकम? 600 करोड़ की फिल्म में स्टारकास्ट की क्या फीस?

Advertisement
Tags :
Aditi DhimanHamare Baarah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement