चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 नहीं 3 पत्नियां... 17 साल की उम्र में हुई थी पहली शादी, क्या इस सच को भी जानती हैं Kritika-Payal?

YouTuber Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंच गए हैं। साथ ही तीनों सुर्खियों में भी बने हुए हैं और तीनों के बारे में खूब चर्चा हो रही है।
03:08 PM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
YouTuber Armaan Malik
Advertisement

YouTuber Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार खूब मसाला देखने को मिलेगा। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में दर्शकों को इस बार मनोरंजन का डबल डोज मिलना तो लाजिमी है। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंच गए हैं। ऐसे में ये तीनों लाइमलाइट में ना रहे, भला ऐसा कैसे हो सकता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर इन्हें लेकर खूब माहौल बना हुआ है और बात-चीत हो रही है। अब भई जब इंटरनेट पर इतना माहौल बना है, तो अतीत से कुछ ना कुछ बाहर आना भी लाजिमी है। जी हां, सामने आए वीडियो में अरमान की पहली वाइफ की बात हो रही है, जिसके हिसाब से उनकी तीन शादी हो चुकी है। हालांकि सवाल ये है कि ये जो सच अब सामने आया है, क्या उसे अरमान की दोनों बीवियां जानती हैं या नहीं?

अरमान की पहली वाइफ कौन थी?

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अरमान की पहली पत्नी की बात हो रही है, जो पायल के बारे में नहीं है। जी हां, अगर पहली पत्नी पायल नहीं है, तो फिर कौन? ये सवाल भी लोगों के मन में तुरंत उठता है। इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में अरमान की दोनों पत्नी कृतिका और पायल नजर आ रही हैं, जो खुद इस मसले पर बात कर रही हैं। हालांकि अरमान की पहली वाइफ कौन थी, इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

17 साल की उम्र में हुई थी पहली शादी

जी हां, सामने आए वीडियो में पहले पायल कहती हैं कि अरमान की जो शादी हुई थी, वो 17 साल की उम्र में हुई थी। उन दोनों की नहीं बनी तो वो अलग हो गए, इसमें क्या है? इसके आगे पायल कहती हैं कि उस टाइम जो था हमारे पास, हमने दे दिया डिवोर्स और वो क्लियर हो गया। कलको मेरी इनकी नहीं बनेगी मैं भी अलग हो जाऊंगी। फिर कृतिका भी कहती है कि अगर मेरी भी नहीं बनेगी तो मैं भी अलग हो जाऊंगी।

Advertisement

पायल ने यूजर्स पर निकाली भड़ास

इसके बाद पायल फिर कहती हैं कि पूरी जिंदगी एक मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रह सकता। ना वो रही, ना हम रहे। हालांकि हमे हर कोई देखता है और वो भी देखती होगी और अगर उसे परेशानी होगी, तो वो आ जाएगी यहां पर, तुम कौन (यूजर्स) होते हो फैसला करने वाले? तुम कौन होते हो पंचायत करने वाले? और कई टॉपिक नहीं है? पायल के इस तरह के रिएक्शन से साफ है कि वो यूजर्स पर अपनी भड़ास निकाल रही है।

यूजर्स ने भी लिए मजे

बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आया ये वीडियो पुराना है और इस पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि मुझे तो अभी पता लगा कि तुम दोनों से पहले भी अरमान को पहला प्यार हुआ था। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब ये पहली बीवी कौन है? तीसरे यूजर ने लिखा कि अब ये कौन-सा बवाल है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: क्या दोस्ती-प्यार के लिए शो में आए हैं Sai Ketan Rao? या बस गर्म करेंगे घर का माहौल

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3KritikaPayalYoutuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement