खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Naomika Saran कौन? जिनके साथ अक्सर वायरल होती हैं Akshay Kumar के बेटे आरव की फोटोज

Naomika Saran: अक्षय कुमार का बेटा आरव वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। हालांकि कई बार इंटरनेट पर एक लड़की के साथ उनकी फोटोज वायरल हो जाती हैं। जैसे ही आरव की फोटोज आती हैं, तो लोगों के मन में सवाल आता है कि आखिर ये लड़की कौन है? आइए आपको बताते हैं...
05:39 PM Jul 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Naomika Saran, aarav kumar
Advertisement

Naomika Saran: फिल्मी सितारों की बात हो और गॉसिप टाउन में उनकी चर्चा ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, टॉक ऑफ द टाउन में अक्सर फिल्मी दुनिया के सितारों की बातें होती हैं। ना सिर्फ सितारों बल्कि उनके बच्चों को लेकर भी कुछ ना कुछ चर्चा सामने आ ही जाती है। हालांकि कुछ स्टारकिड्स ऐसे हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन भई नेटिजंस तो नेटिजंस है। जी हां, एक स्टारकिड ऐसे भी हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी सुर्खियों में आ जाते हैं। दरअसल, इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्वीरें उन्हें लाइमलाइट में ले आती हैं। आइए आपको बताते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं?

Advertisement

लाइमलाइट से दूर रहते हैं आरव 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव की। जी हां, आरव लाइमलाइट से बेहद दूर रहना पसंद करते हैं और उन्हें फिल्मी दुनिया में भी कोई दिलचस्पी नहीं है। बीते कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने अपने बेटे के बारे में कई बातों का खुलासा किया था। हालांकि इंटरनेट पर कई बार एक लड़की संग आरव की फोटोज सामने आ जाती हैं। जैसे ही ये तस्वीरें लोगों के सामने आती हैं, तो सबके मन में एक ही सवाल होता है कि आखिर ये हसीना कौन हैं?

कौन हैं आरव के साथ नजर आने वाली लड़की?

अक्षय कुमार के बेटे आरव संग नजर आने वाली इस लड़की का नाम है नाओमिका सरन हैं। नाओमिका सरन कोई और नहीं बल्कि आरव की मौसी और ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना की बेटी हैं। जी हां, आरव और नाओमिका की बॉन्डिंग बेहद खास है और दोनों की बॉन्डिंग उनके फोटोज में साफ नजर आती हैं। नाओमिका सरन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उन्हें करीब 93.8K लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

Advertisement

बला की खूबसूरत लगती हैं नाओमिका सरन

नाओमिका सरन अक्सर अपने कजिन यानी आरव संग अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही अगर नाओमिका सरन की बात करें तो खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड हसीनाओं को पूरी टक्कर देती हैं। नाओमिका का फैशन सेंस भी कमाल का है और अपनी लेटेस्ट फोटोज से वो भी इंटरनेट का पारा बढ़ाने से नहीं चूकती हैं। नाओमिका सरन लंदन में रहती हैं और अगर उनका सोशल मीडिया देखा जाए, तो इंटरनेट पर वो खूब पोस्ट शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस की सोते हुए गई जान, सिनेमा जगत में फिर छाए शोक के बादल

Advertisement
Tags :
Aarav KUMARAkshay KumarNaomika Saran
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement