एक्ट्रेस पायल मुखर्जी कौन? जो हमले के बाद आईं लाइव, रो-रोकर सुनाई घटना की आपबीती

Payal Mukherjee: कोलकाता डॉक्टर रेप केस को लेकर अभी चर्चा बंद भी नहीं हुई कि बंगाली एक्ट्रेस संग हुई बदसलूकी सुर्खियों में आ गई है। जी हां, इस वक्त एक्ट्रेस की सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

featuredImage
Payal Mukherjee

Advertisement

Advertisement

Payal Mukherjee: जबसे कोलकाता डॉक्टर रेप केस सामने आया है, तबसे ही पूरा देश महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहा है। इस मुद्दे को लेकर अभी भी देशभर में बहस जारी है। इस बीच अब महिला से छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि ये कोई आम महिला नहीं है बल्कि बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी हैं। जी हां, बीते दिन एक्ट्रेस की कार पर हमला हुआ, जिससे महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा फिर से कटघरे में आ गया।

कौन हैं पायल मुखर्जी?

पायल मुखर्जी की बात करें तो वो एक मशहूर अदाकारा हैं। जी हां, ना सिर्फ बंगाली बल्कि पायल साउथ फिल्मों में भी काम करने के लिए जानी जाती हैं। उनके काम की बात करें तो वो 'द सीवेज ऑफ रॉबिन हुड', 'गिरगिट और श्रीरंगपुरम' जैसी फिल्मों को लेकर मशहूर हैं। इतना ही नहीं बल्कि पायल ने हिंदी सिनेमा में भी काम किया है। उन्होंने संजय मिश्रा के साथ 'वो तीन दिन' में काम किया था। हालांकि अब पायल अपनी सुरक्षा के मसले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

पायल ने फेसबुक पर लाइव आकर दी जानकारी

बता दें कि बीते दिन पायल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लाइव आकर अपने संग हुई घटना की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने अपने लाइव में कहा कि वो कोलकाता के लेक एवेन्यू के पास से गुजर रही थीं, लेकिन तभी एक बाइरसवार ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की। हालांकि जब पायल ने कार नहीं रोकी, तो हमलावरों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया और गाड़ी के अंदर कुछ सफेद पाउडर डाल दिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने जोधपुर पार्क के पास जबरदस्ती कार को रुकवा भी लिया।

पायल के साथ किया गाली-गलौज

गाड़ी रुकवाने के बाद उन्होंने सड़क पर ही पायल के साथ गाली गलौज किया और उन्हें धमकाया। ये सब बताते हुए एक्ट्रेस बुरी तरह रो रही थीं और मदद मांग रही थी। फेसबुक लाइव वीडियो में एक्ट्रेस की कार का टूटा शीशा भी देखा जा सकता है। ये मामला सामने आने के बाद फिर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस शुरू हो गई है। घटना के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई। हालांकि इस मामले में अब पुलिस क्या एक्शन लेगी ये देखने वाली बात होगी?

यह भी पढ़ें- कथावाचक अनिरुद्धाचार्य TV की किस बहू को कर रहे मिस? बोले- उनके बिना शो का स्वाद कम

Open in App
Tags :