खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Vicky Jain की बाहों में दिख रही मिस्ट्री गर्ल? जिसके साथ रोमांटिक पोज देते दिखें Ankita के पति

Vicky Jain, Ankita Lokhande, Bigg Boss 17: विक्की जैन के साथ नजर आ रही मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं कि कौन है ये हसीना?
01:28 PM Jan 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Vicky Jain, Ankita Lokhande, Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटों का समय रह गया है। ऐसे में अब हर कोई शो के विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं, जब से विक्की जैन शो के घर से बाहर गए हैं, तो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की जैन की कुछ फोटोज सामने आई, जिसमें वो मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए।

Advertisement

जैसे ही ये फोटोज सामने आई तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। सभी ये जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है? हालांकि अब इस राज से पर्दा उठ गया है और पता चल गया है कि ये हसीना कौन है? आइए जानते हैं...

यह भी पढ़ें- ‘जवान’ से लेकर ‘एनिमल’ तक, Filmfare Awards 2024 में रहा इनका दबदबा, देखें लिस्ट

instagram

Advertisement

पूर्वा ने खुद शेयर की फोटोज

दरअसल, सोशल मीडिया पर विक्की जैन के साथ वायरल हो रही फोटो में जो हसीना नजर आ रही हैं, उनका नाम पूर्वा राणा है। जी हां, पूर्वा राणा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ अपनी फोटो को शेयर किया है।

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा भी है कि बिग बॉस से @realvikasjainn शो की विनर @lokhandeankita का इंतजार कर रहे हैं। आप दोनों बहुत स्पेशल हैं, आप लोगों से मिल कर भी बहुत अच्छा लगा @isha__malviya @ayeshaakhan_official @sanaraeeskhan

कौन हैं पूर्वा राणा?

सोशल मीडिया पर विक्की के साथ नजर आई पूर्वा राणा एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है, जिनके इंस्टाग्राम पर 74.5K फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं बल्कि वो पूर्व मिस इंडिया साल 2012 की पहली रनर-अप भी रही हैं। फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स का ताज अपने नाम कर चुकी पूर्वा राणा कई ब्यूटी पेजेंट को भी अपने नाम कर चुकी हैं।

विक्की के साथ वायरल हो रही फोटो को लेकर चर्चा में पूर्वा 

इन दिनों वो विक्की जैन के साथ वायरल हो रही तस्वीर को लेकर चर्चा में है। हालांकि इस पर पूर्वा राणा ने रिएक्ट करते हुए कहा भी है कि इतनी नफरत क्यों हैं, वो लोग अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं और किसी को कोई सीन क्रिएट करने की जरुरत नहीं और ना ही इससे किसी को कुछ मिलने वाला।

Advertisement
Tags :
Ankita Lokhandebigg boss 17Purva RanaSalman KhanVicky Jain
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement