खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हिंदू लड़के पर दिल हार बैठी Huma Qureshi! कौन हैं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Rachit Singh?

Who is Rachit Singh: गॉसिप टाउन में हुमा कुरैशी और रचित सिंह को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। दोनों की डेटिंग की खबरें ने जोर पकड़ रखा है। हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है और ना ही कोई बयान दिया है।
11:58 AM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Huma Qureshi
Advertisement

Who is Rachit Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी में बी-टाउन के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस बीच एक हसीना ऐसी भी थी, जिन्होंने हर किसी का ध्यान खींचा। अरे भई नए नवेली दुल्हन की सहेली हो और किसी की नजर ना पड़े, ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, सोनाक्षी की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी किसी खास के संग नजर आई, जिससे लोगों के दिमाग की बत्ती जल गई और सबने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।

Advertisement

कौन हैं रचित सिंह?

हुमा कुरैशी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह की बात करें तो वो मुंबई के एक फेमस एक्टिंग कोच और एसपायरिंग एक्टर हैं। सामने आई जानकारी की मानें तो रचित अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे स्टार्स के संग बतौर एक्टिंग कोच काम कर चुके हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री रवीना टंडन की वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' आई थी, जिसमें रचित सिंह ने वेदांत का रोल प्ले किया था। सीरीज में अपने किरदार से उन्होंने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था।

Rachit Singh, Huma Qureshi,

ट्विनिंग करते नजर आए हुमा और रचित

बता दें कि ऐसा नहीं कि पहली बार हुमा कुरैशी की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में आई है। जी हां, इसके पहले भी एक्ट्रेस के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आई हैं। रचित और हुमा के डेट करने की खबरें को लेकर पहले भी चर्चा हो चुकी है। ना सिर्फ सोनाक्षी की शादी में बल्कि हुमा और रचित को पहले भी कई बार एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि इन खबरों को एक बार फिर से हवा तब मिली, जब दोनों सोनाक्षी की शादी में ट्विनिंग करते नजर आए।

Advertisement

गॉसिप टाउन में जमकर हो रही चर्चा

सोनाक्षी की शादी से दोनों की फोटोज भी वायरल हुई और गॉसिप टाउन में ये खबरें एक बार फिर से चर्चा का मुद्दा बन गईं। ना सिर्फ हुमा बल्कि रचित का उनके भाई संग भी अच्छा बॉन्ड है। जी हां, दोनों एक साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। साकिब ने भी सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन से लेटेस्ट फोटोज शेयर थी, जिनमें दोनों एक-साथ पोज देते नजर आए थे। सामने आई फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

दोनों में से किसी ने नहीं किया रिएक्ट

बता दें कि इसके ना सिर्फ रचित बल्कि इसके पहले हुमा डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर मुद्दसर अजीज के संग रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों ने एक-दूसरे को तीन तक डेट किया। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी। यहां आपको देते हैं कि हुआ और रचित के डेट करने की बस खबरें आ रही हैं। दोनों को साथ में देखकर बस कयास लगाए जा रहे हैं। रचित और हुआ दोनों में से किसी ने भी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan season 9 पर बड़ा अपडेट, करण जौहर के फैंस को निराश करेगी ये न्यूज

Advertisement
Tags :
Huma QureshiRachit Singhsonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement