होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को फिर मारने की धमकी, कहने के बाद भी भाईजान के माफी ना मांगने से खफा था यूट्यूबर

Salman Khan: सलमान खान को तीसरी बार जान से मारने की धमकी देने वाला यूट्यूबर पुलिस कस्टडी में है। साथ ही उसने लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े होने की बात भी कही है। जी हां, वीडियो में यूट्यूबर ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और रोहित गोदारा का नाम लिया है।
07:14 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, बीते दिन यानी 16 जून को मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी के मामले में एक आरोपी को अरेस्ट किया था। पुलिस ने जिस शख्स को अरेस्ट किया है वो अभी पुलिस कस्टडी में ही है। आइए आपको बताते हैं कि इस शख्स ने वीडियो शेयर कर क्या कहा था?

Advertisement

मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने किया अरेस्ट

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने बनवारीलाल गुर्जर (25) नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बनवारीलाल गुर्जर यूट्यूब पर एक चैनल चलाता है। अब बनवारीलाल पुलिस कस्टडी में है और उसे 18 जून तक पुलिस हिरासत रखा जाएगा।

कैसा वीडियो किया शेयर?

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बनवारीलाल गुर्जर ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं बल्कि शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें बनवारीलाल ने लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार और रोहित गोदारा का नाम लिया है। इसके साथ ही उसका कहना है कि सलमान ने काले हिरण की हत्या के लिए माफी मांगने के लिए कहे जाने के बावजूद अभी तक माफी नहीं मांगी है और अब हमारा मकसद साफ है। सलमान खान खुद को दबंग समझता है और वो सुन नहीं रहा है।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से क्या नाता?

बता दें कि कथित वीडियो जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी की बात कही गई है, उसमें बनवारीलाल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग संग जुड़े होने की बात कही है। बता दें कि अप्रैल में सलमान खान के घर फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। साल 2024 में ये तीसरी बार है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की है और अब तक कई लोगों को अरेस्ट किया है। फायरिंग के बाद से सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ी है।

यह भी पढ़ें- Renu Desai ने Pawan Kalyan संग तलाक पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे छोड़कर तीसरी शादी…

Open in App
Advertisement
Tags :
Banwarilal Laturlal GujarLawrence bishnoiSalman Khan
Advertisement
Advertisement