होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix के शो में Shalini Passi कौन? पास्को ग्रुप के चेयरमैन संजय जिनके पति, चर्चा में कपल

Who Is Sanjay Passi, Shalini Passi: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ही नाम छाया हुआ है और वो है 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आने वाली शालिनी पासी का। सब जानना चाहते हैं कि आखिर कौन हैं ये शालिनी पासी और उनके करोड़ोपति बिजनेसमैन? आइए जानते हैं...
11:58 AM Oct 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Shalini Passi, Sanjay Passi
Advertisement

Who Is Sanjay Passi, Shalini Passi: बात अगर बी-टाउन हसीनाओं की हो, तो ना कुछ स्पेशल होना तो बनता है। इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की पत्नियों के ग्लैमर को दिखाने के लिए 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का तीसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। दर्शकों को भी ये शो खूब पसंद आ रहा है। इस शो में शालिनी पासी जमकर लाइमलाइट चुरा रही हैं। साथ ही लोगों के मन में ये सवाल है आखिर कौन हैं ये शालिनी पासी और उनके पति, जिनके बारे में इतनी बातें हो रही हैं।

Advertisement

कौन हैं Shalini Passi?

शालिनी पासी की बात करें तो वो अरबपति बिजनेसमैन संजय पासी की बीवी हैं। शालिनी दिल्ली की रहने वाली हैं। शालिनी को स्कूबा डाइविंग, म्यूजिक, फैशन, तीरंदाजी, डांसिंग और शूटिंग का भी शौक हैं। इतना ही नहीं बल्कि शालिनी एक फॉर्मर स्टेट लेवल की जिमनास्ट भी हैं।

हैंडक्राफ्ट और फैशन

अब शालिनी माई आर्ट शालिनी पहल और शालिनी पासी आर्ट फाउंडेशन को रन कर रही हैं। इसके अलावा अगर शालिनी की बात करें तो उन्होंने एमएएसएच नाम का एक ऑर्गेनाइजेशन भी बनाया है, जो हैंडक्राफ्ट और फैशन से जुड़ा है। इन दिनों शालिनी खूब चर्चा में हैं। शालिनी नेटफ्लिक्स के शो 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' में जमकर लाइमलाइट चुरा रही हैं।

Advertisement

Sanjay Passi कौन हैं?

शालिनी के बाद अब उनके पति संजय की बात करें तो वो पास्को ग्रुप के चेयरमैन हैं। इन दिनों संजय पासी भी खूब चर्चा में हैं। लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। संजय पासी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से बी.कॉम में ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उन्हें नवंबर 2007 से मार्च 2014 तक नई दिल्ली में लातविया गणराज्य के लिए कॉन्सूल जनरल बनाया गया था।

शालिनी के लाइफस्टाइल के चर्चे

शालिनी का ग्लैमरस अवतार और लग्जरी लाइफ उन्हें चर्चा में ले आई है। सोशल मीडिया पर उनके लाइफस्टाइल के चर्चे हो रहे हैं। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि शालिनी दिल्ली में 20 हजार स्कवायर फीट के घर में रहती हैं। शालिनी के इस आलीशान घर में 14 कमरे हैं। कहा जा रहा है कि उनका घर किसी म्यूजिम से कम नहीं है।

बेहद समझदार और टैलेंटेड हैं शालिनी

रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी ने अपने घर को बेहद कमाल के आर्ट डायरेक्शन से सजाया है। शालिनी का घर सारी सुविधाओं से लेस बेहद ग्लैमरस है। खूबसूरत होने के साथ-साथ शालिनी बेहद समझदार और टैलेंटेड भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे इस वक्त सुनने को मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Nimrat Kaur के सामने Aishwarya को लेकर क्या बोले Abhishek? वायरल हो रहा पुराना वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Sanjay PassiShalini Passi
Advertisement
Advertisement