होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में आने वाली ये ट्रांसजेंडर कंटेस्टेंट कौन? जो Salman Khan के शो में दिखाएंगी जलवा

Who is Shubhi Sharma: बिग बॉस 18 को लेकर इस वक्त जबरदस्त बज बना हुआ है। हर तरफ शो को लेकर बातें हो रही हैं। साथ ही शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं। वहीं, अब इसमें शुभी शर्मी का नाम सामने आ रहा है।
01:06 PM Sep 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Who is Shubhi Sharma: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इस वक्त जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। शो का प्रोमो देखने के बाद तो लोगों में इसके लिए अलग ही एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट की एक लिस्ट भी इस वक्त वायरल हो रही है, जिसमें ट्रांसजेंडर अभिनेत्री शुभी शर्मा का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि शुभी, बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेगी। अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर शुभी शर्मा कौन हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

कौन हैं शुभी शर्मा?

शुभी शर्मा की बात करें तो वो एक ट्रांसजेंडर अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। शुभी को प्रवेश लाल यादव के साथ 'चलनी के चालल दूल्हा' में उनकी रोल के लिए पहचाना जाता है। इसके लिए उन्होंने 5वें भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में साल की बेस्ट फीमेल डेब्यू का पुरस्कार जीता था। वहीं, अब चर्चा हो रही है कि शुभी शर्मी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है और ऐसी बस चर्चा है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि क्या शुभी शो में आएंगी या फिर ये बस झूठी रूमर्स हैं।

कौन-कौन चर्चा में?

गौरतलब है कि शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट में अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, निर्रा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायाली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय और चाहत पांडे जैसे बड़े नाम शामिल हैं। हालांकि अभी शो के कंटेस्टेंट की ऑफिशियल लिस्ट नहीं आई है और हर किसी को इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

कब, कहां और कितने बजे होगा प्रीमियर?

बिग बॉस 18 की बाज करें तो शो के प्रोमो वीडियो के साथ इसके ग्रैंड प्रीमियर की स्ट्रीमिंग डेट, टाइम और जगह भी रिवील कर दी गई है। जी हां, बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर किया जाएगा। लोगों को बेसब्री से बिग बॉस के शुरू होने का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो में क्या खास होता है?

यह भी पढ़ें- Laapataa Ladies ने जीता ऑस्कर तो क्या-क्या मिलेगा? जानें बजट और कमाई से लेकर सबकुछ

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement