खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाई-पाई को मोहताज एक्ट्रेस 4 दिन तक रहीं भूखी, Pooja Bhatt से लिया पंगा, आज जी रहीं गुमनाम जिंदगी

Smilie Suri Biography: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसने अपना शानदार डेब्यू किया, महेश भट्ट की फिल्म में अपने एक गाने से उसने लाखों दिलों में घर बना लिया। हालांकि इसके बाद वो कहां गायब हुई किसी को पता नहीं चला। अभिनेत्री ने पूजा भट्ट पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। एक वक्त ऐसा भी आया जब एक्ट्रेस के पास 4 दिन तक खाने के लिए कुछ भी नहीं था। कौन है वो एक्ट्रेस देखिए इस रिपोर्ट में।
02:55 PM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Smilie Suri
Advertisement

Smilie Suri Biography: बॉलीवुड में एक ड्रीम डेब्यू का सपना हर एक एक्टर देखता है, हर कोई चाहता है कि वो फिल्म जगत में आते ही एकदम छा जाए। हालांकि बहुत कम ऐसे एक्टर्स होते हैं जो वाकई में ऐसा कर पाते हैं। वो अपनी डेब्यू फिल्म से ही फैंस का दिल जीत लेते हैं। एक ऐसी ही एक्ट्रेस थीं साल 2000 में महेश भट्ट की फिल्म 'कलयुग' से डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री स्माइली सूरी। इस एक्ट्रेस ने डेब्यू से हर किसी को इंप्रेस तो किया लेकिन वो मुकाम हासिल नहीं कर पाईं जिसकी कल्पना उन्होंने की थी।

Advertisement

स्माइली सूरी की डेब्यू फिल्म

फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन और महेश भट्ट की भांजी स्माइली सूरी ने अपने करियर की शुरुआत हिट फिल्म 'कलयुग' से की। इस फिल्म में स्माइली का सपोर्टिंग रोल था। इस फिल्म में स्माइली के साथ उनके कजन इमरान हाशमी भी नजर आए थे। स्माइली को 'जिया धड़क-धड़क' गर्स के नाम से भी जाना जाता है। इस गाने से स्माइली को काफी लाइमलाइट मिली थी। लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस को कुछ खास मौके नहीं मिले।

स्माइली ने पूजा भट्ट पर दिया बयान

सिद्धार्थ कनन के चैनल को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में स्माइली सूरी ने अपने करियर को लेकर बात की है। साथ ही महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट को लेकर भी उन्होंने चौंका देने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि 'मुझे पूजा भट्ट ने फिल्म 'हॉलीडे' से बाहर कर दिया, मैं खुश हूं कि पूजा ने ऐसा किया क्योंकि इसके बाद मुझे महेश भट्ट ने फिल्म 'कलयुग' ऑफर की और वो बहुत बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म 'हॉलीडे' के सेट पर मैं बहुत डिप्रेस्ड हो जाती थी। सेट से आने के बाद मैं खुद को एक कमरे में बंद कर लेती थी। महेश भट्ट ने मुझे 'कलयुग' के बाद कोई और फिल्म ऑफर नहीं की शायद अपनी बेटी पूजा के कहने पर।' इसके बाद स्माइली ने टेलीविजन का रुख कर लिया। उन्होंने सीरियल 'जोधा अकबर' के अलावा 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से 10 दिन पहले के विनर का नाम लीक, देखें पॉपुलैरिटी में कौन-किस नंबर पर?

चार दिन तक खान नहीं खाती थीं स्माइली

अपने करियर में काफी संघर्ष करने के बाद स्माइली ने साल 2014 में विनीत बंगरा से शादी कर ली। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद स्माइली दुबई चली गईं। दुबई जाकर भी स्माइली ने काफी संट्रगल किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं होते थे। मैं सोचती थी कि अगर मैं चार दिन तक कुछ नहीं खाऊंगी तो शायद मैं पॉल खरीदने के लिए पैसे जुटा पाऊंगी। दरअसल स्माइली पॉल डांसिंग और फिटनेस में खुद का टाइम बिताना चाहती थीं। इसलिए उन्हें पॉल खरीदना था।

Smilie Suri

स्माइली ने किया कमबैक

इसी साल मई में आई फिल्म 'हाउस ऑफ लाइज' से स्माइली ने एक दशक के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म को सुमित्रा सिंह ने डायरेक्ट किया था। ये जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Advertisement
Tags :
Smilie Suri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement