खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sufi Malik कौन? जिनकी सचिन तेंदुलकर की बेटी संग तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पाकिस्तान से है कनेक्शन

Sara Tendulkar Pictures With Sufi Malik: लंदन में इन दिनों सारा तेंदुलकर छुट्टियां मना रही हैं। इसी दौरान उनकी सूफी मलिक के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आखिर कौन हैं सूफी मलिक, चलिए आपको बताते हैं।
10:03 PM Sep 13, 2024 IST | Himanshu Soni
Sara Tendulkar Pictures With Sufi Malik
Advertisement

Sara Tendulkar Pictures With Sufi Malik: लंदन की सड़कों पर सारा तेंदुलकर की हालिया छुट्टियां सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इस वक्त लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। इस दौरान सारा की पिक्चर्स काफी वायरल हो रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें उनके साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही सारा की ये तस्वीरें वायरल हुईं, हर कोई सोचने लगा कि उनके साथ दिखने वाली लड़की आखिर है कौन? चलिए आपको बताते हैं सारा के साथ दिखने वालीं खूबसूरत महिला कौन है।

Advertisement

लंदन में छुट्टियां मना रहीं सारा

सारा के साथ दिखने वाली उनकी दोस्त पाकिस्तानी मूल की है। सारा की ये फ्रेंड सूफी मलिक है जो पड़ोसी मुल्क की जानी-मानी इन्फलुएंसर है। सारा तेंदुलकर और सूफी मलिक की दोस्ती की झलक हाल ही में लंदन के मशहूर रीजेंट पार्क में देखने को मिली। दोनों ने पार्क में पिकनिक का आनंद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं।

कौन हैं सूफी मलिक?

सूफी मलिक पाकिस्तानी फैशन फोटोग्राफर और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी। सारा के साथ नजर आ रहीं सूफी ने एक कैजुअल जैकेट पहन रखा है। दोनों के बीच की दोस्ती और उनकी मस्ती इन तस्वीरों में साफ झलक रही है।

Advertisement

करण औजला का कॉन्सर्ट किया अटैंड

लंदन की अपनी छुट्टियों के दौरान सारा और सूफी ने पंजाबी सिंगर करण औजला के कॉन्सर्ट का भी भरपूर आनंद लिया। इस दौरान सारा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सारा और सूफी खूब एन्जॉय करते हुए नजर आई थीं।

2019 में सूफी ने बटोरी सुर्खियां

सूफी मलिक एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए अपने कार्यों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने साल 2019 में भारतीय इवेंट प्लानर अंजलि चक्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि ये रिश्ता 2024 की शुरुआत में खत्म हो गया। सूफी ने इस ब्रेकअप के बाद अपने जीवन में कई बदलाव किए हैं और वर्तमान में अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन में वो नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ रही हैं।

सारा तेंदुलकर और सूफी मलिक की इस दोस्ती और लंदन ट्रिप की तस्वीरों ने न सिर्फ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है बल्कि सूफी मलिक को भी एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बना दिया है।

यह भी पढ़ें: आए थे एक्टर बनने; बन गए ‘नौकर’, चाऊमिन ने दिला दी पहली फिल्म, फिल्मी है Deepak Dobriyal की रियल कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
sara Tendulkar
Advertisement
Advertisement