होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vikalp Mehta कौन? जो Akshay Kumar की उतारते हैं नकल, खुद खिलाड़ी कुमार भी रह जाते हैं दंग

Akshay Kumar Duplicate Vikalp Mehta: कपिल शर्मा के शो में इन दिनों अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन विकल्प मेहता कौन हैं जिन्हें अक्षय कुमार का डुप्लिकेट कहा जाता है, चलिए आपको बताते हैं।
06:20 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
विकल्प मेहता
Advertisement

Akshay Kumar Duplicate Vikalp Mehta: कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रहा है, शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर समेत कई कॉमिडियन्स अपनी कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे हैं। इसी बीच एक कॉमेडियन ऐसे भी हैं जो पिछले 2 सालों से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन अपने टैलेंट और काबिलियत के दम पर अब तक एक्टर के डायलॉग्स और स्टाइल को कॉपी करके फैंस को हंसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा के शो पर धमाल मचाने वाले कॉमेडियन का नाम है विकल्प मेहता, जिन्हें कई लोग अक्षय कुमार के डुप्लिकेट के तौर पर भी जानते हैं। आखिर कौन हैं विकल्प और कैसे उन्होंने यहां तक का सफर तय किया है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अक्षय कुमार के फैन हैं विकल्प मेहता

बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनके फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके लुक और स्टाइल को भी अपनाते हैं। राजस्थान के रहने वाले विकल्प मेहता भी उन्हीं में से एक हैं जो अक्षय कुमार के फैन रहे हैं। खिलाड़ी कुमार विकल्प को इतना पसंद हैं कि वो खुद अक्षय की अद्भुत मिमिक्री करते हैं। उनके अभिनय को देखकर हर कोई दंग रह जाता है।

 

Advertisement

विकल्प मेहता के संघर्ष का सफर

विकल्प मेहता ने अपनी कला की शुरुआत बचपन में स्कूल के मंच से की थी। आज वो टेलीविजन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। पेशे से विकल्प मेहता एंटरटेनर और यूट्यबूर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर करीब 2 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं। अपने टैलेंट के दम पर विकल्प ने अपनी खास पहचान बनाई है।

राजस्थान के पाली से मुम्बई का सफर विकल्प के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा। लेकिन 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो से उन्हें पूरे देश में पहचान मिली। वो अक्षय ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन को भी अपना आदर्श मानते हैं।

विकल्प मेहता ने ऐसे की शुरुआत

एक इंटरव्यू में खुद विकल्प ने बताया था कि उन्होंने साल 2009 में सोनी टीवी के शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया था। अहमदाबाद में हुए इस ऑडिशन में उनका चयन हो गया। एक महीने बाद वो मुंबई आए और यशराज स्टूडियो में उनके एपिसोड की रिकॉर्डिंग हुई, जहां उन्हें काफी सराहा गया। यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई। विकल्प ने अक्षय कुमार के साथ भी कई बार स्टेज शेयर किया है। खुद खिलाड़ी कुमार भी उनके मिमिक्री के इस टैलेंट को देखकर काफी दंग हैं। विकल्प इन दिनों नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘वो शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं’, Abhishek Bachchan-Nimrat Kaur के डेटिंग रूमर्स के बीच एक्ट्रेस का बयान वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Kapil SharmaVikalp Mehta
Advertisement
Advertisement