होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sohail Khan से तलाक के बाद किसे डेट कर रही हैं Seema Sajdeh? कौन हैं Vikram Ahuja?

Who is Vikram Ahuja: इन दिनों सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सीमा की डेटिंग लाइफ की जमकर चर्चा हो रही है।
02:28 PM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Vikram Ahuja, Seema Sajdeh
Advertisement

Who is Vikram Ahuja: फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे कपल्स ऐसे हैं, जिनका रिश्ता शादी के बाद भी टूट गया। इस लिस्ट में बड़े से बड़े स्टार से लेकर हर किसी का नाम आता है। इन दिनों सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सीमा, विक्रम अहूजा नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर विक्रम अहूजा कौन हैं? आइए जानते हैं इनके बारे में...

Advertisement

कौन हैं विक्रम अहूजा?

सीमा सजदेह के मिस्ट्रीमैन विक्रम आहूजा की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन हैं। विक्रम, करोड़पति देवेन्द्र आहूजा के बेटे हैं। उन्होंने 20वीं सेंचुरी फाइनेंस के एमडी और सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर के रूप में काम किया है। दिलचस्प बात ये है कि सीमा और विक्रम की सगाई 1990 के दशक की शुरुआत में हुई थी, लेकिन उस दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सोहेल खान से की थी शादी

दरअसल, सीमा ने सोहेल खान से शादी कर ली और सोहेल से शादी करने के लिए उन्होंने विक्रम से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। हालांकि, अब सालों बाद फिर से दोनों एक-दूसरे के प्यार में नजर आ रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म का फेमस रियलिटी शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में इसका खुलासा हुआ है।

Advertisement

विक्रम आहूजा को कर रही हैं डेट

शो में माहिप ने सीमा की लव लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सीमा मूवऑन कर चुकी है और वो मुंबई के लोअर परेल एरिया में शिफ्ट हो गई हैं। इसके अलावा को विक्रम आहूजा नाम के एक शख्स डेट कर रही है। हालांकि इस दौरान शो में विक्रम आहूजा का फेस नहीं दिखाया गया। शो में सीमा ने कहा कि हमारे करीबी लोग हमारी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं।

भागकर की थी शादी

इसके साथ ही अगर सीमा की बीती पर्सनल लाइफ की बात करें को सीमा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई सोहेल खान से शादी की थी। उस दौरान दोनों की लव लाइफ बेहद चर्चा में रही थी। दोनों को ना सिर्फ प्यार हुआ था बल्कि भागकर शादी भी कर ली थी। शादी के कुछ सालों तक को रिश्ता सही चला, लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

बच्चों को साथ पाल रहे हैं सीमा और सोहेल

जी हां, साल 2022 में सोहेल और सीमा ने तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। भले ही दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन अभी भी दोनों बेटों योहान और निरवान को मिलकर ही बड़ा कर रहे हैं। दोनों अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें- Arunita Kanjilal बनने वाली हैं मां? Indian Idol 12 फेम सिंगर के बारे में उड़ रही अफवाह सच या झूठ?

Open in App
Advertisement
Tags :
Seema SajdehSohail KhanVikram Ahuja
Advertisement
Advertisement