Ananya Pandey को मिला नया प्यार! किसके प्यार में पड़ी हसीना, कौन हैं ये हैंडसम हंक?

Who is Walker Blanco: गॉसिप टाउन में चर्चा हो रही है कि अनन्या पांडे प्यार में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खुद इसका हिंट दिया है तो भला कैसे कोई इस बात को इग्नोर कर सकता है? आइए जानते हैं कि कौन हैं ये हैंडसम हंक?

featuredImage
Walker Blanco

Advertisement

Advertisement

Who is Walker Blanco: गॉसिप टाउन में किसी न किसी सेलेब के रिश्ते को लेकर कुछ न कुछ चर्चा चलती रहती है। रूमर्स की दुनिया में कब किसके बारे में क्या उड़ जाए, कौन जानता है? पिछले कुछ दिन से न सिर्फ टॉक ऑफ द टाउन, बल्कि खबरों के बाजार में अनन्या पांडे को लेकर खूब बातें हो रही हैं। जाहिर है कि इस वक्त अनन्या की सीरीज 'कॉल मी बे' रिलीज हुई है तो इस वजह से भी उनका सुर्खियों में रहना बनता है, लेकिन इस वक्त एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर मिला हिंट

दरअसल, 'कॉल मी बे' एक्ट्रेस अनन्या और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड इस वक्त चर्चा में हैं। अब भई अगर यह सोशल मीडिया पर कुछ करेंगे तो भला कहां किसी से छिपने वाला है। जी हां, हाल ही में आई अनन्या की सीरीज को लेकर एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'हे बे'। जैसे ही वॉकर के इस पोस्ट पर लोगों की नजर पड़ी तो दोनों के अफेयर की रूमर्स को फिर से हवा मिल गई और चर्चा होने लगी कि शायद कुछ तो पक रहा है।

कौन हैं वॉकर ब्लैंको?

वॉकर ब्लैंको की अगर बात करें तो उनके बारे में कहीं ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन हाल ही में जागरण की रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि वह अमेरिका के शिकागो के रहने वाले हैं। इसके अलावा वॉकर अपना ज्यादातर वक्त मियामी और फ्लोरिडा में बिता चुके हैं। करियर के शुरुआत में वॉकर ने मॉडलिंग की थी। हालांकि इस वक्त ब्लैंको अंबानी के लिए जामनगर के वन तारा में काम कर रहे हैं। बता दें कि इस जानकारी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। ऐसा बस रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

कैसे उड़ी दोनों के अफेयर की अफवाह?

दरअसल, कुछ दिन पहले अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से अनन्या और ब्लैंको के अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ब्लैंको को अपने 'पार्टनर' के तौर पर लोगों से मिलवाया था। साथ ही दोनों को शादी में साथ डांस करते भी देखा गया था। वहीं से इन दोनों के रिलेशन में होने की अफवाहें शुरू हुई थीं। हालांकि इन अफवाहों पर किसी भी तरह से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Nasir Shaikh कौन? जिनकी जिंदगी की कहानी Superboys of Malegaon

Open in App
Tags :