यूट्यूबर Anjali Chauhan कौन? जिनके बॉयफ्रेंड ने दी प्राइवेट फोटो लीक करने की धमकी

Who is Youtuber Anjali Chauhan: इस वक्त हर कोई अंजिल चौहान के बारे में बात कर रहा है। अब भई अंजलि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, तो जाहिर है कि लोगों में उनकी बातें तो होंगी ही। हालांकि कुछ लोग अभी भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर अंजलि चौहान हैं कौन?

featuredImage
Anjali Chauhan

Advertisement

Advertisement

Who is Youtuber Anjali Chauhan: आजकल किस पर भरोसा किया जाए, किस पर नहीं... कुछ कहा नहीं जा सकता? इस वक्त अंजिल चौहान नाम की एक यूट्यूबर चर्चा में हैं। अब भई अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की शर्मा को लेकर कई हैरान करने वाले दावे किए हैं, तो जाहिर है कि उनके बारे में चर्चा होगी ही। हालांकि कुछ लोगों के मन में अभी भी ये सवाल है कि आखिर कौन हैं ये अंजलि चौहान? आइए आपको बताते हैं...

कौन हैं अंजलि चौहान?

अंजलि चौहान की बात करें वो सोशल मीडिया का एक मशहूर चेहरा है। जी हां, इंटरनेट पर अंजलि अपनी वीडियो को लेकर बेहद पॉपुलर हैं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली अंजलि ने टिकटॉक पर वीडियो बनाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इंटरनेट पर शॉर्ट वीडियो और जो लोग रील देखते हैं, उन लोगों के बीच अंजिल बेहद पॉपुलर हैं। जब अंजलि ने वीडियो बनाना शुरू किया था, तो उस वक्त छोटे मोबाइल फोन को यूज करती थी। हालांकि उनके वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते थे और यूजर्स उनके हाव-भाव की तुलना माधुरी दीक्षित से करते थे, जिसकी वजह से उनकी फैन-फॉलोइंग बढ़ने लगी और वो इंटरनेट का एक मशहूर चेहरा बन गईं।

क्यों चर्चा में हैं अंजलि?

हालांकि अब अंजलि चौहान अपने काम नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, यूट्यूबर का दावा है कि उनके साथ ठगी हुई है। अंजिल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि विक्की शर्मा नाम के एक शख्स संग वो रिलेशन में थीं। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और शुरू में दोनों लंबी-लंबी बातें करते थे, लेकिन विक्की बहुत शातिर है और उसने अंजिल संग बात करते हुई कॉल रिकॉर्डिंग की। कुछ दिन बीतने के बाद विक्की ने अंजलि से रुपयों की मांग की। हालांकि जब अंजलि ने उसे रुपये देने से मना किया, तो विक्की ने अंजलि को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कहा कि अगर वो उसे रुपये नहीं देगी, तो वो अंजलि की कॉल रिकॉर्डिंग और निजी फोटोज वायरल कर देगा।

अंजलि ने दर्ज करवाया केस

अंजिल का कहना है कि उसे डर था कि कहीं विक्की सच में ऐसा ना कर दें, तो उसने विक्की को रुपये देने शुरू किए। ऐसे करते-करते अंजलि ने विक्की को 95 हजार रुपये दिए, लेकिन कहते हैं कि इंसान की नियत कभी नहीं भरती और विक्की की डिमांड बढ़ती रही और इस तरह विक्की, अंजलि को ब्लैकमेल करने लगा। हालांकि अब अंजलि ने इस पर सख्त होते हुइ केस दर्ज करवा दिया है।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora को फिर हुई मोहब्बत! इंस्टाग्राम पर दिखाया चेहरा, अब किसके ‘प्यार में’ है वो?

Open in App
Tags :