Advertisement

फेमस 'X फैक्टर' स्टार की जिंदगी में आया तूफान, शादी से पहले मंगेतर की होटल से गिरकर मौत

X Factor star fiance Died: फेमस एक्स फैक्टर स्टार के मंगेतर की एक हादसे में मौत हो गई है। ये गे कपल इस साल शादी करने वाला था लेकिन इससे पहले ही उनकी खुशियां उजड़ गई हैं।

X Factor star fiance Died.

X Factor star fiance Died: फेमस एक्स फैक्टर स्टार जेमी हेन्स्ले इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही उनकी खुशियों में आग लग गई। उनके मंगेतर ओलिवर मार्मोन की एक हादसे में मौत हो गई जिसने जेमी की जिंदगी में भूचाल ला दिया। इस दुखद खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। बताया जाता है कि जेमी हेन्स्ले के मंगेतर ओलिवर मार्मोन की एक होटल की खिड़की से गिरकर मौत हुई है। कुछ दिन पहले ही दोनों नॉर्वे में वेकेशन एन्जॉय करने के लिए पहुंचे थे। किसने सोचा था कि उनकी खुशियों को नजर लग जाएगी। तस्वीरें खिंचवाते हुए कुछ वक्त पहले ही जेमी हेन्स्ले ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। तस्वीर में यह कपल बेहद खुश नजर आया था। इस हादसे ने जेमी के सपनों को तोड़ दिया है।

कुछ दिन पहले शेयर की थी तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनियन जे गायक जेमी हेन्स्ले और उनके मंगेतर ओलिवर मार्मोन ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें जेमी ने अपने मंगेतर को चूमते हुए लिखा था, 'आई डू.. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि इस साल हम मिस्टर एंड मिस्टर बन जाएंगे।' पोस्ट में जेमी ने कहा था कि 'अपने होने वाले पति के साथ सबसे अच्छा सप्ताह बिताने के लिए उत्साहित हूं। गिनती जारी रहेगी जब तक हम शादी नहीं कर लेते।'

पुलिस ने शुरू की जांच

उधर, ओलिवर मार्मोन की मौत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना था कि वो हत्या के आधार पर जांच कर रही है। हालांकि मंगलवार को फोरेंसिक पोस्टमार्टम के नतीजे के बाद उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि जांच बंद कर दी गई है। नॉर्थहैम्पटनशायर पुलिस ने यह भी बताया कि घटना के सिलसिले में 34 वर्षीय जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, उसे अब रिहा कर दिया गया है। उधर, ओलिवर के निधन के बाद से लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और जेमी हेन्स्ले को इस मुश्किल घड़ी में सांत्वना दे रहे हैं।

पेरेंट्स ने मौत पर जताया दुख

बता दें कि ओलिवर मार्मोन की मां जूली और सौतेले पिता स्टीव पीकॉक ने एक बयान में अपने बेटे की मौत पर दुख जाहिर करते हुए उसे श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि 'हमने अपने खूबसूरत सबसे छोटे बेटे ओली को उसके दोस्तों के हाथों खो दिया है। हम अपनी पीड़ा को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।' उन्होंने आगे कहा कि 'ओली बहुत प्यार करने वाला इंसान था। हमेशा खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचता था। वो भले अब हमारे पास नहीं है लेकिन हमें उस पर बहुत गर्व है।'

Open in App
Tags :