चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटे Yashvardhan के आगे Govinda भी फेल! डांस की ABCD देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड!

Yashvardhan Ahuja Dancing Video Viral: गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा अपनी पर्सनैलिटी से कई लोगों की अटेंशन लूट चुके हैं। फिलहाल उनकी डांसिंग स्किल्स भी कमाल की है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कमाल का डांस करते हुए देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।
04:29 PM Apr 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Yashverdhan Ahuja Dancing Video Viral.
Advertisement

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) की बात जब भी होती है, तो उनके डांसिंग स्टाइल की चर्चा होना लाजिमी है। आज भी इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने डांस से फैंस का दिल जीता है लेकिन गोविंदा को टक्कर दे सके वो बात किसी में नहीं। हालांकि एक्टर के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) इस मामले में अपने पिता से भी चार कदम आगे हैं। अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर वो फेमस हैं ही लेकिन अपनी डांसिंग स्किल्स से भी वो लोगों को हैरान कर देते हैं। इस बार भी यशवर्धन ने कुछ ऐसा ही किया है।

Advertisement

यशवर्धन आहूजा का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर यशवर्धन आहूजा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें पंजाबी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनके डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान रह गया है। व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पर चश्मा लगाए यशवर्धन अपने डैशिंग लुक से तो दीवाना बना ही रहे हैं। इसके अलावा उनकी डांसिंग स्टाइल भी गजब की लग रही है।

यह भी पढ़ें: जब मैं कपड़े बदल रही थी तब वो… मशहूर एक्ट्रेस हुई भावुक, बताई प्रोड्यूसर की गंदी करतूतों की कहानी

Advertisement

यूजर्स ने की टाइगर श्रॉफ से तुलना

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग भी उनकी तुलना रणबीर कपूर से कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ से कंपेयर कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब यशवर्धन ने अपनी डांसिंग स्किल से फैंस को सरप्राइज किया हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार ऐसा करते हुए देखा गया है।

जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड डेब्यू

एक रियलिटी शो के दौरान भी यशवर्धन और गोविंदा को साथ में डांस करते हुए देखा गया था। दोनों की ट्यूनिंग कमाल की थी। गौरतलब है कि यशवर्धन को लेकर काफी चर्चा है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि वह किस फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री लेंगे इसपर कोई जानकारी सामने अब तक नहीं आ सकी है। फिलहाल तो वो अपनी डांसिंग स्किल्स पर ध्यान दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
top News
Advertisement
Advertisement