पैसे दो वरना तुम्हारी तस्वीरें... फेमस यूट्यूबर हुई बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेलिंग का शिकार

Youtuber Anjali Chauhan Accused: फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की शर्मा पर ब्लैकमेलिंग और ठगी का आरोप लगाया है।

featuredImage
Youtuber Anjali Chauhan.

Advertisement

Advertisement

Youtuber Anjali Chauhan Accused: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की फेमस यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की शर्मा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनका आरोप है कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें ब्लैकमेल करते हुए उनसे 1.55 लाख रुपये ठग लिए हैं। पैसे नहीं देने पर प्राइवेट फोटो लीक करने की धमकी दी थी। उनका आरोप है कि विक्की ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वो मांगी हुई रकम नहीं देंगी तो उनकी प्राइवेट तस्वीरें और कॉल रिकॉर्डिंग को लीक कर दिया जाएगा। इस डर से उन्हें डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा रकम अपने बॉयफ्रेंड को देनी पड़ी। बता दें कि अंजलि चौहान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं। उसके अलावा सोशल मीडिया पर अंजलि तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं।

अंजलि चौहान ने दी तहरीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान ने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराते हुए शिकायत में कहा, 'स्थानीय कस्बे के आजाद नगर में रहने वाले विक्की शर्मा नाम के शख्स से उनका अफेयर चल रहा था। दोनों में फोन पर लंबी-लंबी बातें होती थीं।' अंजलि का आरोप है कि बातचीत के दौरान विक्की ने उनकी कॉल रिकॉर्डिंग कर ली। कुछ दिन के बाद वो पैसों की डिमांड करने लगा। जब अंजलि ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसने फोन पर की गई बातों और प्राइवेट तस्वीरों को लीक करने की धमकी देनी शुरू कर दी।

लगातार मिलती रहीं धमकियां

अंजलि चौहान का कहना है कि 'प्राइवेट फोटो लीक होने के डर से उन्होंने विक्की शर्मा को पैसे देने शुरू कर दिए। धीरे-धीरे 95 हजार रुपये दिए गए लेकिन उसकी डिमांड ज्यादा रुपयों की थी।' अंजलि ने यह भी आरोप लगाया कि उनके दिए हुए रुपयों से विक्की ने 60 हजार का नया मोबाइल फोन खरीदा और उसका भुगतान उन्हीं से कराया। हालांकि ब्लैकमेलिंग यहीं खत्म नहीं हुई। इन्फ्लुएंसर ने पुलिस को दी शिकायत में आगे कहा कि बार-बार ब्लैकमेलिंग का शिकार होने की वजह से उन्होंने विक्की शर्मा को 1.55 लाख रुपये दे दिए। इस तरह से उन्हें ठगी का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez और Ben Affleck का रिश्ता क्यों टूटा? क्या ये है तलाक की असली वजह

पुलिस ने दर्ज कर ली शिकायत

पुलिस को शिकायत पत्र देने के बाद अंजलि चौहान ने इस मामले में कार्रवाई की गुजारिश की है। साथ ही कहा है कि तहसील दिवस पर जब डीएम को शिकायत पत्र दिया गया था, उसमें वकील ने काफी बढ़ा-चढ़ाकर लिख दिया था। अब जो शिकायत पत्र दोबारा दिया गया है, उसमें सारी बातें सही लिखी हैं। इसलिए नई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाए। उधर, अंजलि चौहान की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विक्की शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज का लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि इन्फ्लुएंसर की दी गई तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। जो भी सबूत मिलेंगे उनके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

Open in App
Tags :