खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वर्दी पहने साउथ सुपरस्टार के खिलाफ यूट्यूबर ने कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Youtuber Arrested For Remark Against Mohanlal: मलयालम फिल्मों के एक्टर मोहनलाल बीते दिनों फौजी की वर्दी पहनकर आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले यूट्यूबर को गिरफ्तार किया गया है।
06:55 AM Aug 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Actor Mohanlal.

Youtuber Arrested For Remark Against Mohanlal: 'दृयश्म' फेम मलयालम एक्टर मोहनलाल के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया जिसके चलते पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यूट्यूबर पर अरोप लगाया गया है कि उसने यह हरकत फौजी की वर्दी पहने एक्टर मोहनलाल के साथ की है। ऐसा करना सरासर गलत माना जाता है। यूट्यूबर का नाम अजू एलेक्स बताया जाता है, जिसे तिरुवल्ला पुलिस ने शुक्रवार की सुबह वायनाड जिले से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि एक्टर मोहनलाल बीते दिनों ही वायनाड जिले के आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान यह घटना घटी। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

आपदा प्रभावित क्षेत्र में गए थे मोहनलाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिरुवल्ला पुलिस का कहना है कि यूट्यूबर अजू एलेक्स को उसके  'चेकुथन' यूट्यूब चैनल के लिए जाना जाता है। जिस वक्त मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के लिए वायनाड जिले में पहुंचे थे, उस दौरान यूट्यूबर अजू एलेक्स ने कथित तौर पर उनके खिलाफ अपशब्द कहे। इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर ने यह टिप्पणी इसलिए की थी क्योंकि एक्टर मोहनलाल सेना की वर्दी पहनकर आपदा प्रभावित क्षेत्र में गए थे।

एक्टर सिद्दीकी ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने आगे बताया कि मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) के महासचिव और एक्टर सिद्दीकी की तरफ से यूट्यूबर अजू एलेक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि यूट्यूबर ने एक्टर मोहनलाल के खिलाफ अपने वीडियो में अपमानजनक टिप्पणी की है। उनके वर्दी पहनकर आपदा प्रभावित क्षेत्र में जाने को लेकर मजाक उड़ाया गया है। दरअसल, मोहनलाल प्रादेशिक सेना के मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में वायनाड जिले में पहुंचे थे।

मलयालम फिल्म जगत पर कई बार की गलत टिप्पणी

एक्टर सिद्दीकी ने शिकायत में आगे कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है। यूट्यूबर अजू एलेक्स अक्सर ही मलयालम मीडिया जगत के एक्टर्स के साथ गलत व्यवहार करता दिखा है। उन्होंने आगे कहा, 'जब हमारे देश में कानून है तो हम चुप बैठकर इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमारे लोगों के साथ रोजाना गलत चीजें होती रहें और हम देखते रहें ऐसा नहीं हो सकता।'

Open in App Tags :
Mohanlal