Video: मशहूर यूट्यूबर ने की खुद की मौत की अनाउंसमेंट, बाद में कैंसर ने ली जान

YouTuber Paul Harrell Passes Away: मशहूर यूट्यूबर का कैंसर की वजह से निधन हो गया है। अपने निधन की जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो के जरिए दुनिया को दी है। यूट्यूबर के निधन से हर कोई परेशान है और दुख जाहिर कर रहा है।

featuredImage
Paul Harrell

Advertisement

Advertisement

YouTuber Paul Harrell Passes Away: मशहूर यूट्यूबर पॉल हैरेल का निधन हो गया है। 58 साल की उम्र में पैंक्रियाटिक कैंसर की वजह से पॉल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पॉल हैरेल के निधन की वजह से उनके फैंस और फैमिली बहुत दुखी है। हालांकि पॉल ने अपने निधन की जानकारी खुद शेयर की है, जिसके बाद से सभी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

पॉल ने वीडियो शेयर कर किया ऐलान

दरअसल, पॉल ने एक वीडियो के जरिए अपनी मौत का ऐलान किया है। पॉल ने मरने से पहले 20 दिसंबर, 2023 को एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में पॉल ने अपने मरने की बात कही है। हाल ही में इस वीडियो को यूट्यूब पर 'आई एम डेड' कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, जिसके बाद यूजर्स भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे मशहूर यूट्यूबर

हैरेल, जिनके यूट्यूब पर 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं उन्हें पिछले साल जुलाई में स्टेज 2 पैंक्रियाटिक कैंसर का पता चला था। वीडियो में पॉल कह रहे हैं कि यदि आप मुझे देख रहे हैं, तो मैं मर चुका हूं। सामने आए वीडियो में पॉल जंगल में एक लॉग पर बैठे हैं और उसी जगह से उन्होंने अपने कैंसर का खुलासा किया है।

हड्डियों तक फैल गया था कैंसर

पॉल ने बताया कि कैंसर का पता पहले ही चल गया था, लेकिन उतना जल्दी भी नहीं, जितना मैंने सोचा था। ये बहुत तेजी से फैल रहा है और मेरे पास टाइम बहुत कम है। इसके साथ ही उन्होंने इस बारे में भी बताया कि उन्हें बैसाखी की जरूरत क्यों थी? उन्होंने कहा कि कैंसर उनकी हड्डियों तक फैल गया था, जिससे वो गिरने लगे थे और इसकी वजह से उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया था, जिससे वह बिना सहारे के चलने में असमर्थ हो गए। हैरेल ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए अपनी बात खत्म की।

फैंस ने जताया दुखा

हैरेल के अचानकर हुए निधन से हर कोई बेहद परेशान और दुखी है। सोशल मीडिया पर फैंस पॉल के निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट्स के जरिए पॉल के लिए दुआ कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पॉल का परिवार भी उनके चले जाने से बेहद परेशान और दुखी है।

यह भी पढ़ें- मशहूर मॉडल को गोलियों से भूना, पति की भी हत्या; परिवार को एक हफ्ते तक नहीं मिली खबर

Open in App
Tags :