यूट्यूबर ने सड़क पर उड़ाई नोटों की गड्डी, वीडियो वायरल हुआ तो भड़के लोग

Youtuber Throws Money Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूट्यूबर हवा में नोट उड़ाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सख्त नाराजगी जाहिर की है।

featuredImage
Youtuber Throws Money.

Advertisement

Advertisement

Youtuber Throws Money Video Viral: आजकल यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अपने फैंस की अटेंशन पाने के लिए नई-नई तरकीबें निकालते हैं। कोई डांस करके फैंस का दिल जीतता है तो कोई फनी रील बनाकर लोगों की अटेंशन ग्रैब करता है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो अपनी कलाकारी दिखाने के लिए ऐसा कुछ कर जाते हैं, कि उनके जेल जाने तक की नौबत आ जाती है। कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर पावर हर्ष उर्फ महादेव ने जिन्हें 'its_me_power' के नाम से उनके फैंस पहचानते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पावर हर्ष सड़क पर हवा में नोटों की गड्डी उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका ये शौक अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा पावर हर्ष पर फूटा है। साथ ही लोग यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो हैदराबाद के कुकटपल्ली एरिया का है, जहां यूट्यूबर और इंस्टाग्रामर पावर हर्ष चलती-फिरती ट्रैफिक सड़क पर नोट उड़ाते हुए दिखाई दिए हैं। जैसे ही यूट्यूबर सड़क पर नोट उड़ाते हैं, तो ट्रैफिक वहीं थम जाता है। आलम ये होता है कि लोग बाइक और ऑटो रिक्शा से उतरते हैं और हवा में उड़ रहे नोट पकड़ने लगते हैं। इस बीच सड़क पर भागम-भाग मच जाता है, जिसके चलते जाम की स्थिति पैदा होने लगती है। साथ ही साथ दुर्घटना की गंभीरता भी बनी रहती है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म 8वें दिन पड़ी पस्त, नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

वायरल वीडियो में देखने को मिला कि यूट्यूबर एक शख्स की बाइक पर पीछे बैठे हुए हैं। इसके बाद वो चलती गाड़ी से नोट को हवा में उछाल देते हैं, जिसे लूटने के लिए सड़क पर भीड़ भागने लगती है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने नाराजगी दिखानी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने के लिए इस तरह का स्टंट करने के लिए लोग पावर हर्ष को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है।

इनाम देने का किया वादा

आपको बता दें कि पावर हर्ष ने इस स्टंट के साथ अपने फैंस को उनके टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित भी किया। उन्होंने लोगों का इनाम देने का वादा करते हुए कहा कि जो उनके हवा में उड़ाए गए नोटों का सही अनुमान लगा लेगा उसे इनाम मिलेगा। साथ ही फैंस से उनके टेलीग्राम चैनल पर जुड़ने का आग्रह भी किया और कहा कि आप लोग भी मेरी तरह खूब पैसा कमा सकते हैं। बता दें कि फिलहाल वायरल वीडियो के खिलाफ पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Open in App
Tags :