whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, Alia Bhatt संग शेयर करेंगे स्क्रीन!

Alia Bhatt Upcoming Movie: यशराज फिल्म (YRF) के स्पाई यूनिवर्स में अब एक और एक्टर का नाम जुड़ने जा रहा है, जो कि सभी जासूसों का सरदार (चीफ) होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में आलिया भट्ट महिला जासूस के रूप में मुख्य भूमिका अदा करेंगी।
03:56 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
yrf स्पाई यूनिवर्स में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री  alia bhatt संग शेयर करेंगे स्क्रीन

Alia Bhatt Upcoming Movie: YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इस यूनिवर्स में अब एक नए एक्टर की एंट्री होने वाली है, जो जासूसों के मुखिया यानी रॉ चीफ का रोल अदा करेंगे। वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अनिल कपूर होंगे। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार YRF स्पाई यूनिवर्स की नई फिल्म में आनिल कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

YRF स्पाई यूनिवर्स की नई फिल्म

YRF स्पाई यूनिवर्स में फिल्मों की फेहरिस्त दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। पिछले साल 'पठान' और 'टाइगर 3' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में देने के बाद अब यशराज बैनर 'वॉर 2' की तैयारी कर रहा है। अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ने वाला है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार YRF स्पाई यूनिवर्स एक महिला जासूस पर आधारित फिल्म बनाने की प्लानिंग में है, जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी।

Raw चीफ बनेंगे अनिल कपूर

रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर भी YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन चुके हैं और वो आलिया भट्ट स्टारर इस नई फिल्म में रॉ के चीफ की भूमिका निभाएंगे। टाइगर फ्रेंचाइजी में शिनॉय का रोल निभाने वाले एक्टर गिरीश कर्नाड अब इस दुनिया मे नहीं रहे। गिरीश ने फिल्म में रॉ चीफ का किरदार अदा किया था। ऐसे में गिरीश के बाद अब मेकर्स अनिल कपूर को YRF स्पाई यूनिवर्स में रॉ चीफ बनाना चाहते हैं।

वॉर 2 में होगा कैमियो

खबरें तो यहां तक हैं कि 'एनिमल' और 'फाइटर' में दमदार रोल निभाने के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर 2' में भी अनिल कपूर का कैमियो देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा हुआ तो अनिल कपूर, आलिया की फिल्म से पहले ही YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो जाएंगे। ऐसे में फैंस भी ऑफिशियल कन्फर्मेंशन का इंतजार कर रहे हैं।

YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्में

यशराज फिल्म (YRF) के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'एक था टाइगर' (Ek The Tiger) से हुई थी। फिर 2017 में 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) रिलीज हुई। 2019 में 'वॉर' (War) ने भी बड़े पर्दे पर दस्तक दी, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद 2023 में फिल्म 'पठान' (Pathan) के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गए। 2023 के आखिर में 'टाइगर 3' (Tiger 3) देखने को मिली। अब YRF स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म 'वॉर 2' (War 2) भी रिलीज की कतार में है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो