Advertisement

Yuvraj Singh ने बॉयोपिक को लेकर क्या कहा? किस एक्टर को निभाना चाहिए युवी का किरदार

Yuvraj Singh React on Biopic: बायोपिक का ऐलान होते ही युवराज सिंह ने इस पर रिएक्ट किया है। जी हां, क्रिकेटर ने बताया कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं।

featuredImage
Yuvraj Singh Biopic

Yuvraj Singh React on Biopic: मैदान में अपना हुनर दिखाने वाले टीम इंडिया के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। अब भई युवराज के शानदार सफर को एक बायोपिक में दिखाया जाएगा, तो भला फैंस और विस्फोटक बल्लेबाज खुद फूले नहीं समा रहे हैं। जी हां, जैसे ही दिग्गज खिलाड़ी की बॉयोपिक का ऐलान हुआ, वैसे ही युवराज ने इस पर खुद रिएक्ट किया। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

युवराज ने क्या कहा?

अपनी बायोपिक को लेकर युवराज का कहना है कि मैं इस वक्त बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि भूषण जी और रवि द्वारा पूरी दुनिया के लोग और मेरे फैंस मेरी कहानी का जान पाएंगे। भले ही इस दौरान मैंने कई उतार-चढ़ाव देखें, लेकिन क्रिकेट मेरे लिए सबसे बड़ा प्यार और ताकत रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म के जरिए लोगों को चुनौतियों से उबरने और अटूट जुनून के साथ अपने सपनों को पूरा करने का हौसला मिलेगा।

युजर्स ने सुझाए नाम

बता दें कि अभी फिल्म के लिए एक्टर फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि सोशल मीडिया पर जोरों से चर्चा हो रही है कि आखिर कौन युवराज सिंह जैसे विस्फोटक बल्लेबाज का किरदार निभाएंगा? जी हां, सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी राय इस पर दे रहे हैं कोई कह रहा है कि इसके लिए प्रभास बेस्ट हैं, तो किसी ने टाइगर श्रॉफ का नाम सुझाया।

कौन निभाएगा ये किरदार?

वैसे तो सोशल मीडिया पर अलग-अलग नामों को लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि कहा जा रहा है कि युवराज सिंह का किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी निभाएंगे, लेकिन ये भी अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है। बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम इसलिए भी सामने आ रहा है क्योंकि एक बार खुद युवराज ने कहा था कि अगर उन पर फिल्म बनेगी, तो सिद्धांत चतुर्वेदी उनके रोल को अदा करें। हालांकि अब देखना ये होगा कि युवराज के किरदार को कौन निभाएंगा?

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर ने बिना कपड़ों के शेयर की अपनी फोटोज, इंटरनेट पर ऐसे छुपाई इज्जत?

Open in App
Tags :