खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मर्जी से मैरिज करता तो मान्य नहीं होती', Sonakshi Sinha से शादी के बाद ये क्या बोले Zaheer Iqbal?

Zaheer Iqbal, Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे से शादी कर चुके हैं, लेकिन अब जहीर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे वो चर्चा में आ गए हैं।
11:06 AM Jul 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Zaheer Iqbal, Sonakshi Sinha
Advertisement

Zaheer Iqbal, Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को आज पूरा एक महीना हो गया है। जी हां, कपल ने 23 जून को मुंबई में शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तमाम फोटोज वायरल हुई। अब शादी का एक महीना पूरा होते ही जहीर इकबाल का कहना है कि अगर वो अपनी मर्जी से शादी करते तो वो मान्य नहीं होती।

Advertisement

जहीर इकबाल ने किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में जहीर इकबाल ने गैलाटा इंडिया संग एक इंटरव्यू में सोनाक्षी संग अपनी शादी पर बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने इस तरह से अपनी शादी प्लान नहीं की थी। मैंने सोचा था कि मैं सोनाक्षी से साथ भाग जाऊंगा और बाहर जाकर शादी करूंगा, लेकिन मुझे पता है कि वो शादी भारत में मान्य नहीं होती।

सोनाक्षी ने भी बताई इच्छा

इस दौरान सोनाक्षी भी वहां मौजूद थी, तो जाहिर है कि एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया। सोनाक्षी ने कहा कि मैं हमेशा से अपनी फैमिली की मौजूदगी में शादी करना चाहती थीं और जहीर की प्लानिंग को कैंसल कर दिया गया। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें उनकी शादी में आने वाले लोगों से भी कोई दिक्कत नहीं थी और वो हमेशा से उन लोगों को बुलाना चाहती थीं, जो उनकी लाइफ का हिस्सा हैं।

Advertisement

पिछले महीने की थी शादी

इसके आगे कपल ने अपनी शादी को लेकर कहा कि हमने अपनी शादी के लिए एक बड़ी पार्टी की भी प्लानिंग की थी। कपल ने कहा कि सोना और जहीर की शादी थी, तो पार्टी तो बनती थी। गौरतलब है कि बीते महीने यानी 23 जून को जहीर और सोनाक्षी ने शादी की और कपल हमेशा के लिए एक-दूजे का हो गया।

7 साल तक रहे रिलेशनशिप में

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद कपल की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट चुराई और फैंस ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया। शादी के बाद से ही सोनाक्षी लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की स्टोरी पोस्ट करती रहती हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद भी आती हैं।

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में मशहूर पॉप सिंगर का हार्ट अटैक से निधन, Four Tops के आखिरी जिंदा मेंबर थे ड्यूक

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement