खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha की शादी का पहला वीडियो रिवील, Zaheer Iqbal के साथ कैसा था बॉन्ड?

Zaheer Iqbal-Sonakshi Sinha First Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का पहला वीडियो सामने आ गया है। जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर दिखा, तो वायरल हो गया। सामने आए वीडियो में सोनाक्षी इमोशनल नजर आई।
05:49 PM Jun 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Zaheer Iqbal, Sonakshi Sinha
Advertisement

Zaheer Iqbal-Sonakshi Sinha First Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी कर अब एक-दूजे के हो चुके हैं। जी हां, 23 जून को कपल ने शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही गॉसिप टाउन में सोनाक्षी और जहीर की चर्चा हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इस बीच अब सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी का पहला वीडियो शेयर किया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया।

Advertisement

कपल ने शेयर किया वीडियो

सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का पहला वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कपल ने इसके कैप्शन में लिखा कि फैमिली, फ्रेंड्स, लव, फ्रेंडशिप, लॉफ्टर, सिली मूमेंट्स, किड्स रननिंग अराउंड, हैप्पी टीयर्स, वॉर्म हग्स, एक्साइटमेंट, ब्लोपर्स, फन, जॉय, एंटीसिपेंशन, इमोशंस एंड एबऊ ऑल जस्ट प्योर हैप्पीनेस दिस वाज अवर छोटा-सा शादी का घर.... और इट वाज परफेक्ट... इट वाज अस।

वीडियो में क्या है?

सोनाक्षी-जहीर ने जो वीडियो शेयर किया है, अगर उसकी बात करें तो उसमें सबसे पहले बालकनी की झलक नजर आती है, जहां पर कपल के साथ सभी मौजूद थे। इसके बाद जहीर नजर आते हैं और बैकग्राउंड में सभी बोल रहे होते हैं कि सोना कितना सोना है... इसके बाद गेस्ट्स की झलक नजर आती है। वीडियो में सोनाक्षी अपने पिता के साथ नजर आती है। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोनाक्षी कितनी खुश है।

Advertisement

भावुक हुई सोनाक्षी

इसके बाद सभी दूल्हा-दुल्हन को चीयर करते हैं। जब सोनाक्षी पेपर्स पर अपना अंगूठा लगाती हैं, तो वो बेहद खुश होती हैं। इसके बाद सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। फिर दोनों एक-दूसरे को अपना हसबैंड-वाइफ अनाउंस करते हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार से गले लगाते हैं। हालांकि इस दौरान सोनाक्षी भावुक हो जाती हैं और अपने आंसू पोंछती नजर आती हैं। सामने आए वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जहीर से शादी के बाद सोनाक्षी कितनी खुश है।

पिता ने किया किनारा

हालांकि इस वीडियो में एक और चीज ऐसी है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है। जी हां, भले ही सोनाक्षी अपनी शादी को लेकर बेहद खुश हो, लेकिन सामने आए वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी के पिता इस शादी से खुश नहीं हैं, क्योंकि पूरे वीडियो में सोनाक्षी से किनारा करते नजर आए और आखिरी में सोनाक्षी की बात पूरी भी नहीं होती कि उनके पिता वहां से जाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- तेरा पति दूसरी बीवी लाता तो तुम उसे गोली मार देती, Urfi Javed पर भड़की Rakhi Sawant

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement