होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मैंने पापा को खो दिया...'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

Zaira Wasim Father Passes Away: आमिर खान के साथ दंगल मूवी में काम कर चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखकर पिता की आत्मा की शांति के लिए अपील की और लोगों को उनका देहांत होने के बारे में बताया।
07:45 AM May 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
Zaira Wasim Father Zahid Wasim Passes Away
Advertisement

Zaira Wasim Father Passes Away: मैंने अपने पापा को खो दिया, अल्लाह से उनकी शांति के लिए दुआ करें, अल्लाह से उनकी गलतियों-कमियों के लिए माफी मांगे...यह शब्द अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखे हैं, 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम ने, जिनके पिता का जाहिद वसीम का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर अपने पिता के देहांत की जानकारी दी। जायरा ने एक और इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांगने की अपील लोगों से की है।

Advertisement

 

इंस्टाग्राम पोस्ट में जायरा वसीम ने क्या लिखा?

जायरा वसीम ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मैंने अपने पापा को खो दिया है। उनका इंतकाल हो गया है। निस्संदेह आंखें आंसू बहाती हैं और दिल दुःखी होता है, लेकिन कृपया अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें याद रखें। अल्लाह से उसकी कमियों को माफ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण और आराम की जगह बनाने, दर्द में उनकी रक्षा करने, यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने के लिए कहें। उन्हें आसान हिसाब-किताब के लिए बुलाया जाए और उन्हें जन्नत और मगरिरह प्रदान करें। निःसंदेह हम अल्लाह के बंदे हैं और अल्लाह के पास ही जाएंगे। जायरा वसीम ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर भी पोस्ट की।

Advertisement

 

जायरा वसीम ले चुकी हैं बॉलीवुड से संन्यास

बता दें कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रहने वाली जायरा वसीम 'दंगल' मूवी में पहलवान गीता फोगाट के बचपन के किरदार निभाकर सुर्खियों में आई थीं। वे बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की को-स्टार रही हैं, लेकिन 30 जून 2019 को जायरा वसीम ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया था। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर इसकी घोषणा की थी। उन्होंने संन्यास लिया, क्योंकि बॉलीवुड में काम करने से उनकी धार्मिक मान्यताओं और आस्था के साथ अन्याय हो रहा था। नवंबर 2020 में जायरा वसीम ने अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया से उनकी तस्वीरें हटाने का अनुरोध किया था।

जायरा वसीम की उपलब्धियां

दंगल के अलावा उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार, द स्काई इज पिंक मूवी में भी अहम रोल निभाए। जायरा को बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है। 64वें फिल्म फेस्टिवल में उन्हें इस अवार्ड से नवाजा गया था। वे फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं। साल 2017 में जायरा को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood Actress NewsEntertainment NewsZaira Wasim
Advertisement
Advertisement