होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Malaika से इस एक्टर ने ऐसे रचाई सीक्रेट मैरिज, इंटरव्यू में रिवील की सरप्राइज प्लानिंग

Zayed Khan on Marriage With Malaika Parekh: जायद खान और मलाइका पारेख ने हाल ही में अपनी लव स्टोरी पर बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी ही शादी से पहले शादी कर ली थी। दोनों दुनिया के सामने शादी से पहले ही शादीशुदा थे।
08:45 AM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Zayed Khan, Malaika Parekh
Advertisement

Zayed Khan on Marriage With Malaika Parekh: एक टाइम ऐसा था जब एक्टर जायद खान ना जाने कितनी लड़कियों का क्रश हुआ करते थे। जायद के लिए हर किसी का दिल धड़कता था। लड़कियां उनके स्टाइल से लेकर हर एक चीज पर मरती थी। हालांकि जायद खान ने रियल में मलाइका पारेख संग शादी की है। इस बीच अब उन्होंने अपनी इंटरफेथ मैरिज पर बात की है और बताया है कि जब उन्होंने मलाइका से शादी की थी, तो उस वक्त वो हिंदू रीति-रिवाजों के बारे में नहीं जानते थे। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा है?

Advertisement

कैसी थी लव स्टोरी?

दरअसल, हाल ही में जायद खान और मलाइका पारेख कपल ऑफ थिंग्स यूट्यूब चैनल पर नजर आए। इस दौरान दोनों ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए कपल ने खुलासा किया कि जब दुनिया के सामने उनकी शादी हुई थी, उस वक्त तो पहले से शादीशुदा थे। जी हां, अपनी शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने एक सीक्रेट मैरिज कर ली थी।

हिंदू रीति-रिवाजों के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे

इस बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ये शादी गोवा में हुई थी और एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग थी, जिसमें हमारे कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। जायद ने बताया कि वैसे तो उनका परिवार हर त्योहार मनाता है, लेकिन शादी के समय वो हिंदू रीति-रिवाजों के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे और इसलिए उन्हें इसमें थोड़ी परेशानी हुई।

Advertisement

टफ टाइम पर भी की बात

इसके आगे जिंदगी के उतरा-चढ़ाव पर भी जायद ने बात की और बताया कि उन दोनों के लिए सबसे टफ टाइम कब था। जायद ने बताया कि उनके और मलाइका के लिए जिंदगी का सबसे बुरा समय तब था, जब उनका बड़ा बेटा बीमार था। उस वक्त वो मेरे पास आया और बोला कि पापा मुझे सांस नहीं आ रही हैं, तब मलाइका (जब कुछ मेडिकल इमरजेंसी) आती है, तो बहुत अलर्ट हो जाती है और उसने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया।

बच्चे के बारे में की बात

जायद ने बताया कि उस वक्त हम लंदन में थे और 15 मिनट में एंबुलेंस आ गई। उस वक्त जब हम अपने बच्चे के साथ एंबुलेंस में थे तो नर्स ने बोला कि इन्हें इंजेक्शन लगाना होगा और बिल्कुल सीधा लगाया जाएगा और उसके लिए परमिशन ले रहा था। तब हम दोनों सोच रहे थे कि क्या जवाब दें? उसके बाद डॉक्टरों ने अपना बेस्ट दिया। इसके बाद धीरे-धीरे हमारे बच्चे ने रिकवर किया और वो ठीक हो गया।

यह भी पढ़ें- अब कैसी है Jaya Bachchan की मां की हालत? फैली थी झूठी मौत की अफवाह

Open in App
Advertisement
Tags :
Malaika ParekhZayed Khan
Advertisement
Advertisement