whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5 अफेयर, 2 शादियां और पूर्व पीएम की बेहद करीबी रही ये हसीना, पहचाना क्या?

Zeenat Aman: आज हम आपको बी-टाउन की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरी। साथ ही एक्ट्रेस को लेकर कहा गया कि वो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की करीबी भी रहीं।
09:05 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
5 अफेयर  2 शादियां और पूर्व पीएम की बेहद करीबी रही ये हसीना  पहचाना क्या
Zeenat Aman

Zeenat Aman: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपने अभिनय से लोगों के दिलों में हमेशा के लिए बस जाते हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो एक वक्त के बाद इंडस्ट्री से गायब हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट दी और उनके साथ काम करने के लिए सुपरस्टार भी लाइन में लग जाते थे। 70 के दशक की ये मशहूर सुपरस्टार हसीना ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन हैं?

70 के दशक की मशहूर हसीना

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस जीनत अमान की। जी हां, जीनत ही 70 के दशक की वो मशहूर हसीना हैं, जो आज भी लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अभिनेत्री की प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही उनकी निजी जिंदगी भी। कथित तौर पर जीनत को लेकर कहा जाता है कि उनके 5 अफेयर रहे। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने दो बार शादी भी की। हालांकि आज वो 72 साल की उम्र में अपने दो बेटों के साथ अकेली रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

पर्सनल लाइफ में नहीं मिला प्यार!

अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से लोगों का दिल जीतने वाली जीनत ने हमेशा अपनी जिंदगी में प्यार को मिस किया है। एक्ट्रेस को लेकर कथित तौर पर कहा जाता है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी उनके गहरे रिश्ते थे। बता दें कि साल 1951 में जीनत अमान का जन्म हुआ था। एक्ट्रेस के पिता जहां एक मुस्लिम थे वहीं उनकी मां एक महाराष्ट्रियन थीं। जीनत ने अपने करियर में खूब सफलता प्राप्त की है। जी हां, एक अभिनेत्री बनने से पहले जीनत एक सफल मॉडल रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

आज भी लोगों में एक्ट्रेस के लिए क्रेज

जीनत फेमिना मिस इंडिया पेजेंट और मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। साल 1970 में जीनत ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद जीनत अमान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड में अपना सफल करियर बनाया। आज भले ही एक्ट्रेस की लाइफ में प्यार नहीं हो, लेकिन उनके फैंस का प्यार आज भी उनके लिए उतना ही है, जितना पहले होता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

यह भी पढ़ें- Salman Khan फायरिंग केस में पकड़े शूटर्स ने बदला बयान, बोले- एक्टर को मारना नहीं था मकसद

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो