खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के बंधन में बंधने जा रहा मशहूर कपल, 2025 की तारीख हो गई फिक्स?

Famous Couple Wedding: मशहूर कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है। खबरों की मानें तो साल 2025 में ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
06:00 AM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Tom Holland & Zendaya Wedding
Advertisement

Tom Holland & Zendaya Wedding: स्पाइडर मैन की ऑन-स्क्रीन जोड़ी टॉम हॉलैंड और जेंडया अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री फैंस को जितनी पसंद आती है उतने ही चर्चे इनकी रियल लाइफ की भी है। जी हां दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब इन दोनों की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस बारे में खुद इनके परिवार ने बात की है। चलिए आपको बताते हैं हॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी आखिर कब हो रही है।

Advertisement

टॉम हॉलैंड और जेंडया की शादी की खबरें

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड स्टार टॉम हॉलैंड और जेंडया इस साल के आखिर तक या अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनके परिवार और दोस्तों का मानना है कि दोनों के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जेंडया और टॉम को ऑनस्क्रीन फैंस बहुत पसंद करते हैं, दोनों की जोड़ी ने फैंस से खूब वाह-वाही लूटी थी और अब दोनों अपनी इसी रील की जोड़ी की रियल लाइफ के बंधन में बदलने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल है कपल

आपको बता दें इन दोनों के रोमांस की झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं, दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते रहते हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस वक्त पूरी तरह से गिरफ्तार है। यही वजह है कि दोनों की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं।

Advertisement

जून 2023 में टॉम हॉलैंड ने द हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया था कि वो अपने रिश्ते में बहुत ज्यादा सिक्योर फील करते हैं। उन्होंने कहा था, 'हम अपने रिश्ते को जितना संभव हो सके उतना प्योर रखना चाहते हैं। यह हमारी व्यक्तिगत बात है, और इसका हमारे करियर से कोई लेना-देना नहीं है।'

टॉम और जेंडया कर चुके हैं सगाई?

रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉम और जेंडया गुपचुप तरीके से सगाई कर चुके हैं। जी हां दोनों ने फिलहाल अपनी सगाई की खबर को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन करीबी और परिवार की मौजूदगी में दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहना चुके हैं। इस जोड़ी को दोनों परिवारों की तरफ से भी मंजूरी मिल चुकी है और वो भी जल्द से जल्द दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तारीख और वेन्यू पर विचार चल रहा है, जिसमें अमेरिका, इंग्लैंड जैसे ऑपशन्स शामिल हैं।

दोनों की पहली मुलाकात

गौरतलब है अप्रैल 2024 में आई एक रिपोर्ट ने इन दोनों की शादी की चर्चाओं को सबसे पहले हवा दी थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों सितारे अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर साझा नहीं करते और उनका काम ही उन्हें बिजी रखता है। टॉम और जेंडया की पहली मुलाकात साल 2016 में 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' के सेट पर हुई थी। शुरुआत में उनके रिश्ते को लेकर अटकलें थीं लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती से रोमांस का सफर सुर्खियां बटोरने लगा था।

यह भी पढ़ें: बेटी की पहली तस्वीर जल्द नहीं दिखाएंगे Deepika-Ranveer? वो सेलेब्रिटी पेरेंट्स जिन्होंने अपनाई ‘नो-फोटो पॉलिसी’

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement