चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Zwigato BO Collection: 'ज्विगाटो' ने कमाए महज 7500 रुपये, KRK ने कपिल शर्मा की फिल्म का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘इतिहास रच दिया’

04:12 PM Mar 22, 2023 IST | Nancy Tomar
Zwigato Box Office Collection Day 5
Advertisement

Zwigato Box Office Collection Day 5: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) ने सिनेमाघरों में दस्तक तो दी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

Advertisement

अब खुद को क्रिटिक्स कहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मजाक उड़ाया है और ट्विट किया है।

केआरके ने किया ये ट्वीट

केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही इसको लेकर अब लोगों ने भी अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि केआरके ने ट्विटर पर लिखा है कि- कपिल शर्मा ने इतिहास रच दिया है. उनकी फिल्म #Zwigato ने मंगलवार को 7500 रुपये कमाए हैं! पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई। इसके साथ उन्होंने फनी इमोजी शेयर की है। केआरके के इस ट्विट को लेकर सब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए – Irfan Pathan Son Dance: इरफान के बेटे ने ‘झूमे जो पठान’ पर लगाए ठुमके, Video देख शाहरुख बोले- ‘छोटा पठान’

Advertisement

फिल्म का कुल कलेक्शन

बता दें कि फिल्म ज्विगाटो ने पहले दिन 0.43 करोड़ की कमाई की थी, जबकि शनिवार और रविवार यानी वीकेंड पर 1. (Ambien) 84 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं चौथे दिन फिल्म ने केवल 0.25 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 2.09 करोड़ हो गया है।

बताते चलें कि ये कपिल शर्मा की थियेटर रिलीज तीसरी फिल्म है। उन दो फिल्मों की तरह ज्विगाटो भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। साथ ही फिल्म कलेक्शन करने में पूरी तरह नाकाम होती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – TJMM Box Office Collection Day 15: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर फिर उड़ाया गर्दा, 15वें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

एक स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा है फिल्म ‘ज्विगाटो’

फिल्म ‘ज्विगाटो’ एक स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा है, जो नंदिता शर्मा के डायरेक्शन में बनी हैं। साथ ही इस फिल्म में डिलीवरी बॉय मानस (कपिल शर्मा) के संघर्ष की कहानी बयां की गई है।

फिल्म में कैसे मानस ने कोरोना काल में अपनी जॉब खोई और फिर उसने डिलीवरी बॉय बनकर अपनी फैमिली की जिम्मेदारी उठाई। इसके साथ ही कपिल और शहाना ने किरदार को अच्छे से जस्टिफाई किया है। साथ ही सबको हंसाने वाले कपिल ने अपने सीरियस किरदार से ऑडियंस को इंप्रेस किया है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
Advertisement
Tags :
Bollywood newsKapil SharmaZwigatoZwigato Box Office Collection Day 5
Advertisement
Advertisement