whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Fact Check: कोल्लम में सेना के जवान पर हमले की खबर झूठी निकली, पुलिस ने बताया- क्या है सच्चाई

02:56 PM Sep 25, 2023 IST | Om Pratap
fact check  कोल्लम में सेना के जवान पर हमले की खबर झूठी निकली  पुलिस ने बताया  क्या है सच्चाई
Police Arrested Accused

Kerala Kollam Indian Army Soldier Attack Case: केरल के कोल्लम जिले में मंगलवार को सेना के जवान पर हमला करने की खबर झूठी निकली है। मामले में कार्रवाई करते हुए कोल्लम पुलिस ने झूठी खबर देने वाले सेना के जवान शाइन कुमार और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।

2 दिन पहले समाचार एजेंसी ANI के हवाले से दी गई खबर में सेना के उक्त जवान की ओर से दावा किया गया था कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसके मुंह पर टेप चिपकाया और इसके बाद हाथ बांधकर उसकी पिटाई की। बदमाश यहीं नहीं रुके, मारपीट करने के बाद उसकी कमर पर भी हरे रंग से 'PFI'(केरल का एक प्रतिबंधित ग्रुप पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) लिख दिया।

शाइन के मुताबिक, इस घटना में 6 लोग शामिल थे। घटना की पूरी जानकारी शाइन कुमार ने कोल्लम ग्रामीण पुलिस को दी। जवान की यह खबर झूठी साबित हुई।

<

>

पुलिस ने क्या बताया?

जवान के कथित दावे का खंडन करते हुए कोल्लम ग्रामीण के एडिशनल SP, आर प्रतापन नायर ने मीडिया को बताया कि जवान इस घटना से पूरे देश का ध्यान आकर्षित करना चाहता था, ताकि उसे उचित पोस्टिंग मिल सके।

नायर ने कहा कि अब तक की जांच में पुलिस ने जवान की शिकायत को झूठा पाया है और जवान शाइन कुमार और उनके दोस्त को IPC की धारा 153 A और 120 B (आपराधिक साजिश) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो