खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fact Check: रोहित गोदारा का अशोक गहलोत के बेटे वैभव से कनेक्शन? जानें क्या है सच्चाई

Rohit Godara Viral Post Connection Vaibhav Gehlot: रोहित गोदारा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसने वैभव गहलोत का नाम लिया है।
06:55 PM Dec 07, 2023 IST | Pushpendra Sharma
Rohit Godara connection Ashok Gehlot son Vaibhav Gehlot viral post fake
Advertisement

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: 

Advertisement

Rohit Godara Viral Post Connection Vaibhav Gehlot: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करने वाले रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा ने एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया था। इसके बाद उसने एक और पोस्ट किया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। अब इस पोस्ट को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

फेक है ये वायरल पोस्ट

जयपुर पुलिस ने वायरल पोस्ट की पड़ताल की तो इसमें लिखे गए तमाम तथ्य झूठे पाए गए। एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम कैलाश चंद बिश्नोई ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जयपुर पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करेगी। पोस्ट में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लेकर भी कई अनर्गल बातें लिखी गई थीं।

Advertisement

पोस्ट में गोदारा ने कहा था कि गोगामेड़ी से हमारी डिस्ट्रीब्यूशन मैटर को लेकर लड़ाई हुई थी। जिसमें हमें एक्स सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव ने इंवॉल्व करवाया था। वैभव गहलोत हमसे एक्सटॉर्शन मनी का हिस्सा लेता था। हमारे पास इसकी कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है। गोदारा के नाम से वायरल हो रहे फर्जी पोस्ट में कई व्यापारियों के नाम भी लिखे गए थे।

कौन है रोहित गोदारा? 

रोहित गोदारा बीकानेर के लूणकरणसर के कपूरीसर गांव का रहने वाला है। महज 19 साल की उम्र में ही उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा। वह लगभग 18 बार जेल जा चुका है। रोहित पर अलग अलग वारदातों के 30 से ज्यादा केस दर्ज हैं। बताया जाता है कि रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई को शुरू से ही फॉलो करता था। कई साल पहले जब रोहित गोदारा जेल में लॉरेंस बिश्नोई से मिला तो उसे हरियाणा में एक व्यक्ति की हत्या की सुपारी दी गई।

इस काम को अंजाम देने के बाद वह लॉरेंस का खास बन गया था। बताया जाता है कि गोदारा विदेश से लॉरेंस गैंग के लिए काम करता है। सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में भी इसने मदद की थी। गोगामेड़ी हत्याकांड से पहले पिछले साल राजस्थान के सीकर में उसने राजू ठेहट की हत्या करवाई थी।

ये भी पढ़ें: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों की सूचना देने पर मिलेगा 5-5 लाख रुपये का इनाम, राजस्थान पुलिस का ऐलान

Advertisement
Tags :
Ashok Gehlotrohit godaraSukhdev Singh GogamediVaibhav gehlot
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement