चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fact Check: क्या सच में 'सीमा हैदर' नें पांचवे बच्चे को दिया जन्म! जानिए, वायरल फोटो के पीछे क्या है सच्चाई

04:34 PM Oct 09, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Seema Haider Viral Post: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर बीते कई दिनों से सोशल मीडिया की चर्चाओं से दूर नजर आ रही हैं। इसी बीच सीमा हैदर के मां बनने को लेकर चर्चाएं भी तेज हो रही हैं। इसे लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोरों से वायरल की जा रही थी, जिसमें यह दावा किया गया था कि सीमा हैदर मां बन गई हैं और उन्होंने अपने प्रेमी सचिन मीणा की एक बच्ची को जन्म दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बच्ची के साथ वायरल हुई थी सीमा की तस्वीर

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें सीमा हैदर को एक नवजात बच्ची के साथ दिखाया गया था। वायरल हुई पोस्ट पर लिखा था, ' मैने सचिन के बच्चे को जन्म दिया है और आज मैं बहुत खुश हूं '। इसके साथ ही इस पोस्ट की तस्वीर पर लिखा था कि 'बेटी हुई है, बधाई नहीं दोगे'। वायरल हुई इस पोस्ट और तस्वीर पर लोग अपने अपने तरीके से बधाई देते हुए नजर आ रहे थे।

जानिए! क्या है वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई

वायरल तस्वीर के पीछे की जब सच्चाई पता की गई तो सामने आया कि सोशल मीडिया पर किया जा रहा दावा पूरी तरह से गलत है। आपको बता दें कि जांच पड़ताल में सामने आया कि वायरल तस्वीर में एडिटिंग टूल्स के जरिए किसी अन्य महिला के चेहरे पर सीमा हैदर का चेहरा लगाया गया और फिर उसे वायरल किया गया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Seema Haider ChildSeema Haider NewsSeema Haider Sachin Meena viral photoSeema Haider Viral Photo
Advertisement
Advertisement